A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बांकुरा रेल हादसे के बाद 14 ट्रेनें हुईं कैंसिल, 3 का रूट डायवर्ट, गाड़ियों की आवाजाही फिर से शुरू

बांकुरा रेल हादसे के बाद 14 ट्रेनें हुईं कैंसिल, 3 का रूट डायवर्ट, गाड़ियों की आवाजाही फिर से शुरू

बांकुरा रेल हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरू हो गई है। यहां के ओंडा रेवले स्ट्रेशन के पास दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिससे कई डिब्बे पटरी से उतर गए।

हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही बहाल- India TV Hindi हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही बहाल

पश्चिम बंगाल के बांकुरा के ओंडा में रविवार तड़के हुए रेल हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरू कर दी गई है। अप मेल लाइन और अप लूप लाइन को बहाल कर दिया गया है। ओंडा रेवले स्ट्रेशन के पास दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिससे कई डिब्बे पटरी से उतर गए। ये घटना रविवार सुबह करीब 4 बजे हुई। घटना में एक मालगाड़ी के ड्राइवर को मामूली चोटें आईं। इस ट्रेन हादसे के बाद खड़गपुर-बांकुरा-आद्रा लाइन पर रेल परिचालन रोक दिया गया था।

हादसे के कारण 14 ट्रेनें हुईं रद्द 

इस ट्रेन हादसे के कारण 14 ट्रेनें रद्द कर दी गईं। दक्षिण पूर्व रेलवे ने बताया कि आज आद्रा डिविजन के ओंडा ग्राम स्टेशन पर मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण 14 ट्रेनें रद्द कर दी गईं, जबकि 3 का रूट डायवर्ट कर दिया गया। इसके अलावा 2 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया।

कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट-

मालगाड़ी लूप लाइन में खड़ी थी 

दक्षिण पूर्व रेलवे के सीपीआरओ आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि एक मालगाड़ी लूप लाइन में खड़ी थी और दूसरी ट्रेन को सिग्नल पर रुकना था, लेकिन वह लाल सिग्नल से आगे निकल गई, जिससे ट्रेन पटरी से उतर गई। करीब 4:05 बजे 8 बोगी पटरी से उतर गए। मरम्मत का काम सुबह करीब 7:30 बजे पूरा हो गया। अप मेल लाइन और अप लूप लाइन पहले ही 7:45 बजे बहाल कर दी गई। 

Latest India News