A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नेता जी ने लगवाई लाइन और फिर दिया दारू की बोतल के साथ जिंदा मुर्गा, देखें वीडियो

नेता जी ने लगवाई लाइन और फिर दिया दारू की बोतल के साथ जिंदा मुर्गा, देखें वीडियो

टीआरएस नेता को किसी बात का डर नहीं उन्होंने दिन दहाड़े सबके सामने भरे बाजार में लोगों को एक जिंदा मुर्गा और शराब की बोतल बांट दी।

TRS chicken video- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO TRS chicken video

Highlights

  • टीआरएस नेता ने बांटी दारू की बोतल और मुर्गा
  • केसीआर के कटआउट के साथ चला पूरा खेल
  • 200 लोगों को बांटी गई दारू

चुनाव के दौरान मुर्गा और दारू बांटने वाले नेता आपको देश भर में मिल जाएंगे। हालांकि, ये सारे काम अंधेरे में या फिर छिपा कर किए जाते हैं। लेकिन टीआरएस नेता को किसी बात का डर नहीं उन्होंने दिन दहाड़े सबके सामने भरे बाजार में लोगों को एक जिंदा मुर्गा और शराब की बोतल बांट दी। हालांकि, तेलंगाना में फिलहाल चुनाव नहीं हो रहे हैं, बल्कि नेता जी ने ये कारनामा सीएम केसीआर के राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करने की खुशी में की है।

2 सौ मुर्गे और 2 सौ बोतल दारू

ये कारनामा किया है टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने। उन्होंने 200 जिंदा मुर्गे और 200 दारू की बोतल हम्मालों में बांटी है। दरअसल, हम्माल कुलि को कहते हैं जो हमारा सामान ढोते हैं। श्रीहरि ने सोमवार को वारंगल में पहले कुलियों को इकट्ठा किया फिर एक सभा हुई और उसके बाद उन्हें लाइन में  लगा कर मुर्गा और दारू दी गई।

केसीआर के लिए पूजा भी कर चुके हैं

श्रीहरि वही नेता हैं जिन्होंने पिछले दिनों केसीआर के पीएम बनने के लिए एक पूजा का भी आयोजन किया था। दरअसल, केसीआर पूरे देश में विपक्ष को बीजेपी के खिलाफ एकजुट कर रहे हैं, इसलिए जानकार मानते  हैं कि आनेवाले चुनावों में केसीआर खुद को पीएम पद की रेस में रखना चाहते हैं। 

5 अक्टूबर को होगी मीटिंग

मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक टीआरएस प्रमुख केसीआर दशहरा के दिन यानि 5 अक्टूबर को सुबह 11 बजे एक मीटिंग करेंगे। यह मीटिंग तेलंगाना भवन में होगी, इस दौरान केसीआर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की भी घोषणा करेंगे। वहीं दिल्ली में भी केसीआर 9 अक्टूबर को एक जनसभा कर सकते हैं।

Latest India News