A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आवारा कुत्तों को बिस्किट खिलाने गए थे 2 लड़के, 3 लोगों ने पकड़कर किया 'गंदा काम', वीडियो भी बनाया

आवारा कुत्तों को बिस्किट खिलाने गए थे 2 लड़के, 3 लोगों ने पकड़कर किया 'गंदा काम', वीडियो भी बनाया

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक किशोर ने 2 नाबालिग लड़कों का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और उसके 2 साथियों ने इस कृत्य का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

Boys Sexually Assaulted, Feeding Biscuits, Biscuits Street Dogs- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में 2 लड़कों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 नाबालिगों ने इन दोनों लड़कों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के वक्त दोनों पीड़ित लड़के पीर की मजार के पास आवारा कुत्तों को बिस्किट खिलाने गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पीड़ित लड़कों की उम्र 10 साल और 12 साल है। पीर बाबा की मजार के पास स्थित एक पार्क में हुई इस घटना के बाद दोनों लड़कों की मेडकिल जांच कराई गई। 

‘कुत्तों को बिस्किट खिला रहे थे, तभी…’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंट्रोल रूम को इन लड़कों पर हुए हमले के बारे में खबर दी गई थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका 12 साल का बेटा 10 जून की रात अपने दोस्त के साथ पीर बाबा की मजार के पास आवारा कुत्तों को बिस्किट खिलाने गया था। शिकायतकर्ता के मुताबिक, बेटे ने बताया कि जब वे कुत्तों को बिस्किट खिला रहे थे तभी 3 नाबालिग लड़के आए और उन दोनों को जबरन एक पार्क में सुनसान जगह पर ले गए।

केस हुआ दर्ज, पकड़े गए तीनों नाबालिग
शिकायतकर्ता को उसके बेटे ने बताया कि तीनों लड़कों में से एक लड़के ने दोनों का यौन उत्पीड़न किया, जबकि बाकी दो लड़कों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों पीड़ितों का लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में मेडिकल कराया गया और उनकी काउंसलिंग भी की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ IPC और पॉक्सो एक्ट की धारा 377 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया। सभी तीन कथित नाबालिगों को पकड़ लिया गया है और कानून के मुताबिक उन्हें किशोर न्याय बोर्ड (JJB) के समक्ष पेश किया जाएगा।

Latest India News