A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 1 ब्वॉयफ्रेंड को लेकर दो बहनों में बीच सड़क पर हो गई मारपीट, एक का फूटा सिर, VIDEO वायरल

1 ब्वॉयफ्रेंड को लेकर दो बहनों में बीच सड़क पर हो गई मारपीट, एक का फूटा सिर, VIDEO वायरल

सोमवार को बिहार के मुज्जफरपुर में एलएस कॉलेज के गेट के पास दो लड़कियों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट तक आ गया।

Bihar, Muzaffarpur- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT ब्वॉयफ्रेंड को लेकर दो बहनों में बीच सड़क पर हो गई मारपीट

मुज्जफरपुर: भारत में सड़कों पर झगड़ा होना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां सड़क पर किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई होती ही रहती है, लेकिन सड़क पर लड़कियों को लड़ते हुए आपने कम ही देखा होगा। उसमें भी लड़ाई ऐसी कि एक लड़की का सिर ही फुट गया। और लड़ाई हो भी कुछ ऐसे कारण के लिए रही थी कि आप कहेंगे भाई, ऐसा भी हो सकता है।

एलएस कॉलेज के गेट के पास हुआ झगड़ा 

सोमवार को बिहार के मुज्जफरपुर में एलएस कॉलेज के गेट के पास दो लड़कियों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट तक आ गया। दोनों के बीच जमकर हाथ और थप्पड़ चले। इस दौरान कुछ लड़कियां बीच-बचाव भी करती दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों लड़कियां आपस में बहन हैं। 

ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुई मारपीट 

बताया जा रहा है कि दो बहनों के बीच उसके ब्वॉयफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ था और एक-दूसरे को बातचीत करने से मना किया था। लेकिन फिर किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगडा हो गया और मारपीट होने लगी। इस दौरान एक लड़की के सिर पर चोट भी आई है। इसके बाद आसपास के दुकानदारों के हस्तक्षेप के बाद दोनों का विवाद सुलझा। उन्हीं लोगों ने घायल को नजदीक की एक दवा दुकान में ले जाकर उसकी पट्टी कराई। 

Latest India News