A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उमेशपाल हत्याकांड: अब गुड्डु मुस्लिम के घर चलेगा बुलडोजर, शूटर्स को बमबाजी से दिया था कवर

उमेशपाल हत्याकांड: अब गुड्डु मुस्लिम के घर चलेगा बुलडोजर, शूटर्स को बमबाजी से दिया था कवर

माफियाओं के लिए जो ऐलान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में किया था। उस पर एक्शन तेज हो गया है। पुलिस एक-एक करके उमेश पाल के हत्यारों पर शिकंजा कस रही है।

उमेशपाल हत्याकांड में शामिल गुड्डु मुस्लिम- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उमेशपाल हत्याकांड में शामिल गुड्डु मुस्लिम

उमेशपाल हत्याकांड मामले में जहां एक तरफ आरोपियों की धरपकड़ जारी है वहीं माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर भी एक्शन तेज़ हो गया है। प्रयागराज पुलिस और प्रशासन अब तक जफर और सफदर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला चुकी है। अब आज उमेशपाल के मर्डर के वक्त बमबाजी कर रहे गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चल सकता है। खबर है कि शूटआउट में शामिल गुलाम के घर पर भी एक्शन हो सकता है। इस बीच प्रयागराज की सेशन कोर्ट ने पुलिस से अतीक के दोनों नाबालिग लड़कों को लेकर जवाब मांगा है। हालांकि पुलिस कोर्ट में लिखकर दे चुकी है कि उनके पास दोनों नाबालिकों को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

आज टूटेगा गुड्डू मुस्लिम का घर?
माफियाओं के लिए जो ऐलान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में किया था। उस पर एक्शन तेज हो गया है। पुलिस एक-एक करके उमेश पाल के हत्यारों पर शिकंजा कस रही है। अतीक के गुर्गों के घरों पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। अतीक का दाहिना हाथ माने जाने वाले जफर की चमचमाती कोठी को 1 मार्च को ज़मीदोज़ कर दिया गया। आरोप है कि उमेश पाल के मर्डर के बाद शूटर इसी मकान में अतीक की बीवी शाइस्ता से मिलने आये थे। कल गुरुवार को प्रयागराज में सफ़दर का घर पूरी तरह से गिरा दिया गया। सफदर पर अतीक को हथियार सप्लाई करने का आरोप है और अब आज गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर की तैयारी है।
 
हत्याकांड के दौरान जो सीसीटीवी में कैद हुआ उसमें बम फेंकते दिख रहा शख्स गुड्डू मुस्लिम है। उमेश पाल के शूटर्स को कवर देने के लिये गुड्डू मुस्लिम इस तरह बम मार रहा था मानो खैरात बांट रहा हो। लेकिन इस बमबाजी का पहला खामियाज़ा उसे आज भुगतना होगा। पीडीए ने पुलिस और प्रशासन के अफसरों के साथ प्रयागराज में चक निरातुल स्थित घर को मार्क कर लिया है। 

गुलाम घर पर भी चल सकता है बुलडोजर
गुड्डू मुस्लिम के अलावा शूटआउट में शामिल गुलाम के मेंहदौरी वाले मकान पर बुलडोजर चल सकता है। गुलाम वही शख्स है जो इलेक्ट्रानिक की दुकान में कुछ खरीदने के बहाने से खड़ा था। जब शातिरों ने उमेश पाल और दोनों सरकारी गनर पर फायरिंग करना शुरू किया तो गुलाम ने भी दौड़ाकर उमेश पाल को गोली मारी। 

ये भी पढ़ें-

त्योहारों पर अराजकता फैलाने वालों की खैर नहीं, सीएम योगी ने दिए ये सख्त निर्देश

पुलिस के साथ मीटिंग में ही मौलाना ने दे डाली दंगे की धमकी, बोले- अगर मस्जिद पर रंग डाला तो...


 

Latest India News