A
Hindi News भारत राष्ट्रीय माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने कोर्ट में दाखिल की अर्जी, कहा- 'बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं उसके नाबालिग बेटे'

माफिया अतीक अहमद की पत्नी ने कोर्ट में दाखिल की अर्जी, कहा- 'बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं उसके नाबालिग बेटे'

शाइस्ता परवीन का कहना है कि उसके दोनों नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं। शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट को दी गई अर्ज़ी में कहा है कि उसके वकील और परिचय बाल गृह गए थे लेकिन वहां दोनो बच्चे नहीं मिले।

Atiq Ahmed and his wife Shaista Parveen- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों को लेकर रहस्य गहरा गया है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने की पुलिस  ने 4 मार्च को कोर्ट को बताया था कि अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटे चकिया इलाके में मिले थे, जिसके बाद उन्हें दो मार्च को प्रयागराज के खुल्दाबाद बाल संरक्षण गृह में दाखिल कर दिया गया है। लेकिन सोमवार को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने एक बार फिर कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने नाबालिग बेटों का पता लगाने को कहा है।

दोनों नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं - शाइस्ता परवीन

शाइस्ता परवीन का कहना है कि उसके दोनों नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं। शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट को दी गई अर्ज़ी में कहा है कि उसके वकील और परिचय बाल गृह गए थे लेकिन वहां दोनो बच्चे नहीं मिले। आपको बता दें कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी नम्बर तीन है और फरार है। शाइस्ता परवीन ने पहले भी कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा था कि 24 फरवरी की रात धूमनगंज पुलिस उसके दो नाबालिग बच्चों को उठा कर ले गई थी और उसके बच्चों का कुछ पता नही चल पा रहा।

इससे पहले शाइस्ता की अर्जी पर पुलिस से कोर्ट ने मांगा था जवाब 

कोर्ट ने शाइस्ता की अर्जी पर पुलिस से जवाब मांगा था। जिसके बाद चार मार्च को धूमनगंज पुलिस ने कोर्ट में जवाब दाखिल कर कहा कि अतीक के दोनों नाबालिग बच्चों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया है लेकिन शाइस्ता परवीन अपने दोनों बेटों को लापता बता रही हैं। माफिया अतीक अहमद के दो बेटे उमर और अली अहमद जेल में हैं। उमर लखनऊ जेल और अली नैनी जेल में है। तीसरा बेटा असद उमेश पाल की हत्या का आरोपी है और फ़रार है। यूपी एसटीएफ और पुलिस की 15 टीमें उसे ढूंढ रही हैं।

ये भी पढ़ें - 

उत्तर प्रदेश: बेटे और बहु से परेशान होकर बुजुर्ग पिता ने उठाया ये कदम, करोड़ों की जायदाद कर दी सरकार के नाम

महाराष्ट्र: मुंबई और नागपुर में ED की बड़ी कार्रवाई, 15 जगहों पर छापे, करोड़ों के गहने और नकदी बरामद

Latest India News