A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और BJP विधायक पंकज सिंह ने आपस में किए 'दो-दो हाथ', देखें VIDEO

जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और BJP विधायक पंकज सिंह ने आपस में किए 'दो-दो हाथ', देखें VIDEO

शुक्रवार को केंद्रीय खेल एवं युवा मंत्री अनुराग ठाकुर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के द्वारा आयोजित कराए जा रहे सांसद खेल स्पर्धा का शुभारंभ करने नोएडा स्टेडियम पहुंचे थे।

Uttar Pradesh, BJP- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और BJP विधायक पंकज सिंह

नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से उनके संसदीय क्षेत्र में सांसद खेल स्पर्धा कराने की बात कही थी। उनकी अपील के बाद कई सांसदों ने अपने क्षेत्र में खेल स्पर्धा कराना शुरू किया। उसी क्रम में शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने भी अपने संसदीय क्षेत्र में खेल स्पर्धा की शुरुआत की। इसका शुभारंभ करने पहुंचे केंद्रीय खेल एवं युवा कल्याण मंत्री अनुराग ठाकुर। इस मौके पर उन्होंने यहां के स्थानीय विधायक पंकज सिंह से ही 'दो-दो हाथ' कर लिए।

महेश शर्मा भी अनुराग ठाकुर की टीम में 

दरअसल गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-21 स्थित नोएडा स्टेडियम में खेल स्पर्धा की शुरुआत करते हुए उन्होंने बैडमिंटन और और टेनिस में हाथ आजमाया। टेनिस के गेम के दौरान उनकी टीम में सांसद महेश शर्मा भी थे और विपक्ष में विधायक पंकज सिंह थे।  इसके साथ ही बैडमिंटन के खेल के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराह ठाकुर और पंकज सिंह के बीच जोरदार खेल हुआ। इससे जुड़ी एक वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने जारी की। 

वहीं इससे पहले इसी साल फरवरी में अनुराग ठाकुर का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह बर्फबारी के बीच क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए थे। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जम्मू-कश्मीर लके गुलमर्ग का था। उन्होंने वहां मौजूद कुछ युवाओं के साथ क्रिकेट खेले. इस दौरान उन्होंने छक्के भी लगाए। 

Latest India News