A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीमा हैदर से गुप्त जगह पर पूछताछ कर रही यूपी ATS, नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से आई थी भारत

सीमा हैदर से गुप्त जगह पर पूछताछ कर रही यूपी ATS, नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से आई थी भारत

सीमा ने इससे पहले इंडिया टीवी से बात करते हुए भी कई खुलासे किए थे। सीमा ने बताया था कि इससे पहले एक बार उसका पासपोर्ट आवेदन ख़ारिज हो गया था और उसने दोबारा पासपोर्ट बनवाया था।

Seema Haider- India TV Hindi Image Source : FILE सीमा हैदर से गुप्त जगह पर पूछताछ कर रही यूपी ATS

नोएडा: पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अब सतर्क हो गई हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस का आतंकरोधी दस्ता (ATS)सीमा से पूछताछ कर रहा है। जानकारी के अनुसार, ATS सीमा से किसी गुप्त जगह पर पूछताछ कर रही है। वहीं इससे पहले सीमा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कई चौकानें वाले खुलासे किए थे। 

सचिन के साथ पबजी खेलती थी सीमा 

सीमा ने बताया था कि वह सचिन के साथ शुरुआत में पबजी के जरिए ऑनलाइन गेम खेलती थी। फिर नंबर एक्सचेंज हुए। हम दोनों एक दूसरे को वीडियो कॉल करते थे और अपना देश दिखाते थे। कोई बारात वगैरह निकलती थी तो वह भी ये (सचिन) दिखाते थे। मुझे ये रोमांचक लगा कि ये इंडिया से हैं और मैं पाकिस्तान से हूं और हम दोनों बात कर रहे हैं। फिर हमने मिलने की सोची लेकिन न ही सचिन के पास पासपोर्ट था और न मेरे पास था। पहला पासपोर्ट मेरा खारिज हो गया क्योंकि मेरा नाम केवल सीमा था। 

नेपाल में हुई थी मुलाकात 

इसके बाद उसने दोबारा सीमा गुलाम हैदर के नाम से पासपोर्ट बनवाया, उसमें उसका वीजा लग गया। सीमा ने बताया कि सचिन ने कई बार पासपोर्ट वालों को पैसे भी दिए लेकिन वो कोई न कोई कागज की कमी बता देते थे। फिर हमें नेपाल का पता लगा कि वहां इंडियन बिना वीजा के ऐसे ही आ सकते हैं। तो हमने इनसे कहा कि वहां आ जाओ, हम वहीं मिलेंगे। जब ये आए गए तो कोई कड़ी चेकिंग नहीं हुई। वो आराम से छोड़ देते हैं। इसलिए मेरे दिमाग में ये बैठ गया था कि हम दोबारा भी यहीं से आएंगे। 

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने बिना वीजा के भारत आने का रास्ता बताया, किए चौंकाने वाला दावे


 

Latest India News