A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: जौनपुर कोर्ट में पेशी पर आए 2 कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी: जौनपुर कोर्ट में पेशी पर आए 2 कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी मिथिलेश गिरि और सूर्यप्रकाश राय पर कचहरी में ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं गईं, जिसमें ये दोनों घायल हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

Jaunpur- India TV Hindi Image Source : FILE 2 कैदियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में भले ही अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही हो लेकिन अपराधियों के हौसले अभी भी बुलंद हैं। ताजा मामला यूपी के जौनपुर जिले का है, जहां दीवानी कचहरी परिसर में पुलिस हिरासत में पेशी पर लाए गए 2 कैदियों की गोली मारकर हत्या की कोशिश की गई है। इस घटना के सामने आने के बाद एक दारोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बुधवार को एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है। जिन कैदियों की हत्या की कोशिश की गई है, वह भी हत्या के मामले में कैदी हैं। 

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में पेशी के लिए ले जाए जा रहे हत्‍यारोपी मिथिलेश गिरि और सूर्यप्रकाश राय पर दो बदमाशों ने कचहरी में ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिसमें वे घायल हो गए। इस मामले में एक दारोगा समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। 

अधिकारी के अनुसार गोली एक बंदी की पीठ में जबकि दूसरे की बांह में लगी। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में उपनिरीक्षक कालीचरण कन्नौजिया, मुख्य कांस्टेबल संतोष कुमार गुप्ता, संजय यादव, जय किरन सोनकर, अनिल चौहान और महिला कांस्टेबल अर्चना मौर्य शामिल हैं। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये सभी पुलिस कर्मी न्यायालय परिसर में आने जाने वालों की तलाशी करने के लिए सक्रिय रूप से तैनात किए गए थे, इसके बावजूद बदमाश हथियार लेकर न्यायालय परिसर में दाखिल हुए और गोलीबारी की। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

यूपी: डिप्टी CM बृजेश पाठक ने की बड़ी कार्रवाई, औरैया के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को किया सस्पेंड, जानें वजह

त्र्यंबकेश्वर मंदिर में मुस्लिमों के प्रवेश के विरोध में आज हिंदू समाज का प्रदर्शन, अबू आजमी बोले- मुझे शक हो रहा है कि...

 

 

Latest India News