A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, दिल्ली के इन इलाकों STF के छापे

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, दिल्ली के इन इलाकों STF के छापे

इस इनपुट के आधार पर करोलबाग और जामिया नगर में सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ में नहीं आई लेकिन पुलिस को कुछ लीड जरूर मिली है।

अतीक अहमद और शाइस्ता- India TV Hindi Image Source : फाइल अतीक अहमद और शाइस्ता

नई दिल्ली/लखनऊ: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी एसटीएफ की टीम ने दिल्ली के कुछ इलाकों में छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक वकील से संपर्क के इनपुट के आधार पर एसटीएफ ने दिल्ली में छापेमारी की है। जांच एजेंसियों को यह इनपुट मिला है कि शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है। इस इनपुट के आधार पर करोलबाग और जामिया नगर में सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ में नहीं आई लेकिन पुलिस को कुछ लीड जरूर मिली है।

दिल्ली और लखनऊ में शाइस्ता की तलाश

दरअसल, आज सुप्रीम कोर्ट में अतीक-अशरफ हत्याकांड को लेकर सुनवाई हो सकती है। इसलिए जांच एजेंसियों को अंदेशा है कि शाइस्ता दिल्ली में ही हो सकती है। वहीं दिल्ली के अलावा एसटीएफ की एक टीम लखनऊ में भी डेरा डाले हुए है। शाइस्ता के लखनऊ में किसी राजनीतिक दल के नेता के संपर्क में आने की सूचना भी है। शाइस्ता की तलाश में जुटी एसटीएफ की टीम पूरी तरह से अलर्ट मोड में है और हर इनपुट पर कार्रवाई कर रही है।

उमेश पाल शूट आउट में आरोपी शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम

प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए उमेशपाल शूट आउट केस में आरोपी शाइस्ता इन दिनों फरारी काट रही है। पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। इससे पहले शाइस्ता के प्रयागराज के तराई वाले इलाकों में छिपे होने का इनपुट मिला था। इस इनपुट के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन शाइस्ता को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी। वहीं पुलिस अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

शाइस्ता से जुड़े लोग ईडी के रडार पर

शाइस्ता परवीन से जुड़े 6 लोग प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर हैं। ईडी को 50 से ज्यादा बैंक खातों की डिटेल्स मिली है जिसके जरिए परिवारवाले मनी लॉन्ड्रिंग कर रहे थे। 10 से ज्यादा ऐसे बैंक अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया गया है जबकि बाकी बैंक अकाउंट्स को भी फ्रीज करने की तैयारी है। ईडी को शक है कि इन बैंक अकाउंट्स के जरिए मौजूदा समय में भी सहयोगियों द्वारा शाइस्ता की मदद की जा रही है।

Latest India News