A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Uttarakhand News: उत्तराखंड के पौड़ी में हुआ बस हादसा, 24 यात्री घायल

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पौड़ी में हुआ बस हादसा, 24 यात्री घायल

Uttarakhand News: जानकारी के मुताबिक बस में करीब 35 लोग सवार थे जिसमें 24 लोग मामूली रूप से घायल हो गए जिन्हें हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : ANI Representational Image

Highlights

  • बस में सवार 11 यात्री सुरक्षित बचाए गए
  • भीमगोड़ा तिराहा के समीप हुआ हादसा
  • घायलों को हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में गुरुवार सुबह राज्य परिवहन निगम की एक बस पलट गई, जिससे उसमें सवार 24 यात्री घायल हो गए। स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर से मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना सुबह 5 बजे के करीब चंडी पुल और भीमगौडा के बीच हुई, जब बस टनकपुर से ऋषिकेश जा रही थी। हादसे के समय बस में कुल 35 यात्री सवार थे जिसमें से 11 सुरक्षित बच गए। हादसा चीला बैराज मार्ग पर भीमगोड़ा तिराहा के समीप हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक बस में करीब 35 लोग सवार थे जिसमें 24 लोग मामूली रूप से घायल हो गए जिन्हें हरिद्वार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश की ओर से आ रही एक कार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

दो दिन पहले भी हुआ था हादसा

दो दिन पहले भी उत्तराखंड में एक बस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए थे । केदारनाथ से महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं को लेकर बस आज हरिद्वार की तरफ जा रही थी. टिहरी जिले के देवप्रयाग इलाके में बस पलट जाने की वजह से कई यात्री घायल हो गए थे। हादसे में बस में सवार 18 यात्री घायल हुए थे, इनमें से दो की हालत गंभीर बताई गई थी। SDRF के साजवन ने कहा कि सभी यात्री महाराष्ट्र के रहने वाले है। हादसा कोड़ियाला के पास वडाला मोड़ पर शाम लगभग साढे पांच बजे हुआ था। 2 बच्चों समेत 33 सवारियों को लेकर जा रही बस पहाड़ की तरफ पलट गयी थी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों ने पुलिस और SDRF को बस दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी दी थी।

Latest India News