A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, बुजुर्ग की मौत, 7 घायल

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, बुजुर्ग की मौत, 7 घायल

उत्तरकाशी हरेती ब्रह्मखाल के दो परिवारों के लोग केदारनाथ धाम के दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी बेकाबू होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

उत्तराखंड के श्रीनगर में सकड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : IANS उत्तराखंड के श्रीनगर में सकड़क हादसा

उत्तराखंड के श्रीनगर में शुक्रवार को भयावह सड़क हादसा हो गया। मलेथा-टिहरी हाईवे पर डांगचौरा पाली के नजदीक एक ओमनी वैन बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर सहित 7 लोग घायल गए हैं। सभी घायल केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए जा रहे थे। 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को उत्तरकाशी हरेती ब्रह्मखाल के दो परिवारों के 7 सदस्य केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए ओमनी वैन में निकले थे। मलेथा-टिहरी हाईवे पर डांगचौरा पाली के नजदीक वाहन अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

हादसे में वैन चालक भी घायल 

वाहन के पलटने के बाद लोगों की चीख-पुकार की आवाज आने लगी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। कोतवाली कीर्तिनगर पुलिस एवं SDRF श्रीनगर की टीम ने मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। हादसे में वैन सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चालक सहित 7 लोग घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया।

घायल खतरे से हैं बाहर: डॉक्टर

डाक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है। कोतवाल कीर्तिनगर कमल मोहन भंडारी ने बताया कि हादसे में बिजेंद्र सिंह राणा पुत्र तेग सिंह निवासी हरेती ब्रह्मखाल की मौत हुई है। मणिका देवी पत्नी बिजेंद्र सिंह, उनके नाती आदर्श व कल्पना निवासी हरेती ब्रह्मखाल और जवाई मंगल सिंह निवासी खटूखाल घायल हैं। चालक धीरज कुमार निवासी उत्तरकाशी भी घायल है।

Latest India News