A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: पटना में मां और 2 बच्चे रेलवे पटरी पर गिरे, पूरी रफ्तार से गुजरी ट्रेन लेकिन बच गई तीनों की जान

VIDEO: पटना में मां और 2 बच्चे रेलवे पटरी पर गिरे, पूरी रफ्तार से गुजरी ट्रेन लेकिन बच गई तीनों की जान

पटना रेलवे स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। यहां एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन की पटरी पर गिर गई। इस दौरान ट्रेन भी उनके ऊपर से गुजर गई लेकिन तीनों को खरोंच तक नहीं आई।

Bihar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रेन के नीचे आए मां और बच्चे

पटना: बिहार के पटना स्थित बाढ़ रेलवे स्टेशन पर एक ऐसी घटना हुई है, जिसे देखकर कलेजा कांप जाएगा। यहां एक ट्रेन में धक्का मुक्की के दौरान एक मां अपने 2 बच्चों के साथ पटरी पर गिर गई। जिसके बाद एक तेज रफ्तार ट्रेन भी उधर से गुजरी। लेकिन हैरानी की बात ये है कि तीनों को एक खरोंच भी नहीं आई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

क्या है पूरा मामला?

बिहार के पटना स्थित बाढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर शनिवार को एक हादसा हुआ। विक्रमशिला ट्रेन में सवार होने के दौरान धक्का मुक्की में एक महिला अपने 2 बच्चों के साथ पटरी पर गिर गई। इसके बाद विक्रमशिला एक्सप्रेस पटरी पर गिरे तीनों मां और दोनों बच्चों के ऊपर से गुजर गई लेकिन तीनों का बाल भी बांका नहीं हुआ। रेलवे पुलिस ने तीनों को ट्रेन गुजरने के बाद पटरी से उठाया।

रेलवे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बेगूसराय निवासी रवि कुमार अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ बाढ़ स्टेशन पर विक्रमशिला एक्सप्रेस के कोच संख्या 8 पर सवार होकर दिल्ली जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे। जैसेही विक्रमशिला एक्सप्रेस पहुंची तो रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर रेलवे यात्रियों की भीड़ लग गई।

इस दौरान रवि की पत्नी और दो बच्चे ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिर गए। इसके बाद लोगों ने उन्हें बचाने के लिए काफी शोर मचाया लेकिन तभी विक्रमशिला ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया। मां ने अपने दोनों बच्चों को सीने से लगाया और जमीन पर ही सिर झुकाकर बैठी रही। इसके बाद तीनों के ऊपर ट्रेन के कई कोच गुजर गए।

ढाई मिनट तक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के नीचे सिर झुकाकर बैठी रही। पूरी ट्रेन गुजरने के बाद महिला जब अपने दो बच्चों के साथ जमीन से ऊपर उठी तो सभी दंग रह गए। 

(रिपोर्ट: बिट्टू कुमार)

Latest India News