A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स की जमकर हुई पिटाई, सीएम के पोस्टर से मंगवाई माफी

सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स की जमकर हुई पिटाई, सीएम के पोस्टर से मंगवाई माफी

सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स की कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

viral video of Congress workers beaten man who abused Siddaramaiah and asked for apology through a C- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सिद्धारमैया को गाली देने वाले शख्स की कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की पिटाई

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को बीते दिनों एक शख्स ने गाली दी थी। गाली देने वाले शख्स को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा खूब पीटा गया है। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं पार्टी कार्यकर्ताओं ने गाली देने वाले शख्स को घुटने के बल गिराकर सिद्धारमैया के पोस्टर से माफी मांगने के लिए भी मजबूर किया। बता दें कि राज्य में तमाम परिवर्तनों का दावा करने वाले सिद्धारमैया के होर्डिंग्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं। 

सिद्धारमैया को गाली देने वाली शख्स की पिटाई

वीडियो के मुताबिक गाली देने वाले शख्स ने सिद्धारमैया के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था। इस वीडियो में पिटाई कर रहे कार्यकर्ता गाली देने वाले शख्स से पूछते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुए सिद्धारमैया को अपशब्द कहने की। क्या सिद्धारमैया सिद्धारमुल्ला खान है। इसके बाद पीड़ित शख्स को घुटनों के बल लाकर सिद्धारमैया के पोस्टर से भी माफी मंगवाई गई। इस बीच भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि सिद्धारमैया की सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को बेवजह परेशान कर रही है। इस कारण भाजपा ने अपने नेताओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। 

भाजपा 50 वकीलों संग करेगी बैठक

भाजपा ने सोमवार को बैठक करते हुए कहा कि राज्य में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कानूनी अत्याचारों से बचाने के लिए पार्टी कर्नाटक कानूनी प्रकोष्ठ से एक हेल्पलाइन नंबर जारी करेगी। बेंगलुरू साउथ से सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पार्टी ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए देशभर के 50 वकीलों संग बैठक करेगी। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को शानदार जीत मिली है। राज्य में कांग्रेस पार्टी ने 135 सीटों पर जीत दर्ज की है। ऐसे में अब राज्य सरकार द्वारा 5 गारंटी योजनाओं को लागू किया जा रहा है। 

Latest India News