A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में प्रशांत किशोर ने कैसे दिए सवालों के जवाब

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में प्रशांत किशोर ने कैसे दिए सवालों के जवाब

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Prashant Kishor, Prashant Kishor Aap Ki Adalat, Rajat Sharma- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में प्रशांत किशोर।

Aap Ki Adalat LIVE: देश की सियासत में अगले कुछ महीने बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि 2024 का लोकसभा चुनाव बिल्कुल करीब है। ऐसे में जब भी कहीं चुनावों से जुड़ी रणनीति की बात आती है तो चुनावी रणनीतिकार से जन सुराज के सूत्रधार बने प्रशांत किशोर का जिक्र जरूर होता है। प्रशांत किशोर ने जनता के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में सियासी मुद्दों से लेकर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

2024 में किसका पलड़ा भारी? देखें प्रशांत किशोर क्या कहा

'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर प्रशांत किशोर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के व्यक्तित्व में क्या खास है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए फिलहाल किसका पलड़ा भारी है? प्रशांत किशोर ने EVM में हेराफेरी के विपक्ष के आरोपों पर भी बोला। देखिए, 'आप की अदालत' में जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने सियासत से लेकर व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़े तमाम सवालों के जवाब कैसे दिए:

Latest India News