A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में पुष्कर सिंह धामी ने सवालों के जवाब कैसे दिए

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में पुष्कर सिंह धामी ने सवालों के जवाब कैसे दिए

बीजेपी नेता एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Aap Ki Adalat, Pushkar Singh Dhami- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

Aap Ki Adalat: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा चुनावों के दौरान UCC लागू करने के BJP के वादे पर अमल करके देश की सियासत में हलचल मचा दी है। वहीं, हल्द्वानी में हुई हिंसा के बावजूद धामी सरकार अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई से पीछे नहीं हटी है। पुष्कर सिंह धामी ने जनता के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में UCC, हल्द्वानी मामले और अन्य सियासी मुद्दों से लेकर अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

'आप की अदालत' में धामी जनता के सवालों के बड़ी चतुराई से जवाब दिए। धामी से पूछा गया कि वह पिछले दरवाजे से आकर अचानक मुख्यमंत्री कैसे बन गए? उनसे यह भी पूछा गया कि लिव-इन में रहने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के नियम क्यों बनाए गए हैं? धामी से पूछा गया कि क्या उनकी सोच आउटडेटेड है? उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता पुष्कर सिंह धामी इन सभी सवालों का पूरी बेबाकी से जवाब दिए।

आप भी देखिए 'आप की अदालत' में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने क्या कहा

Latest India News