A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब अपनी गाड़ी से उतर खराब बस को धक्का देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री, देखें Video

जब अपनी गाड़ी से उतर खराब बस को धक्का देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री, देखें Video

Anurag Thakur: बिलासपुर में मंगलवार देर शाम एक बस अचानक खराब हो गई। इससे राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम लग गया। इसी रास्ते से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी काफिला गुजर रहा था। इस बीच, केंद्रीय मंत्री ने बस को धक्का देकर साइड करवाया।

बस को धक्का देने पहुंचे अनुराग ठाकुर- India TV Hindi Image Source : ANI बस को धक्का देने पहुंचे अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur: हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर सत्तारुढ़ बीजेपी प्रदेश भर में जमकर प्रचार-प्रसार कर रही है। हिमाचल के नेता और केंद्र में मंत्री अनुराग ठाकुर पार्टी को फिर से सत्ता पर काबिज करने के लिए राज्य में डेरा जमाए हुए हैं। इस बीच, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री एक खराब बस को धक्का देते नजर आ रहे हैं। 

मामला बिलासपुर हाईवे का है। मंगलवार देर शाम यहां एक बस अचानक खराब हो गई, जिसके चलते वहां पर ट्रैफिक जाम लग गया। इसी राजमार्ग से सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का काफिला भी गुजर रहा था, लेकिन ट्रैफिक जाम के कारण वाहन आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। इसकी जानकारी जब केंद्रीय मंत्री को हुई तो वे अपनी कार से उतरे और बस के पास पहुंच गए। 

स्टाफ ने अनुराग ठाकुर को धन्यवाद दिया

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने अपने स्टाफ के साथ बस को धक्का देना शुरू किया, ताकि बस साइड में जाकर पार्क हो जाए और फिर मेंटेनेंस का काम चलता रहे। जब बस पीछे हो गई, तो स्टाफ ने अनुराग ठाकुर को धन्यवाद दिया और हाथ मिलाया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री काफिले के साथ आगे निकल गए।

गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं। अनुराग ठाकुर अपनी रैलियों में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते रहे हैं। उन्होंने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी चुनावी वादों के नाम पर वोटरों के बीच भ्रम फैलाना बंद करे, जब वह खुद अनिश्चित भविष्य का सामना कर रही है।

Latest India News