A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कौन हैं शाहरुख खान? 'पठान' विवाद पर इस दिग्गज मुख्यमंत्री ने उठाया सवाल, जानें और क्या कहा?

कौन हैं शाहरुख खान? 'पठान' विवाद पर इस दिग्गज मुख्यमंत्री ने उठाया सवाल, जानें और क्या कहा?

सिनेमा हॉल में 'पठान' फिल्म को दिखाया जाना है। इस फिल्म के पोस्टर को प्रदर्शन के दौरान फाड़कर जला दिया गया। असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि कानून व्यवस्था का उल्लंघन हुआ है तो कार्रवाई की जाएगी।

Shahrukh Khan- India TV Hindi Image Source : FILE Shahrukh Khan

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को एक सवाल के जवाब में कहा कि 'शाहरुख खान कौन है'? शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में असम के सीएम ने कहा कि 'शाहरुख खान कौन है' मैं उनके बारे में और उनकी फिल्मों के बारे में नहीं जानता। 

मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हिंसक प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था। इसमें शहर के एक सिनेमाघर में शुक्रवार को हंगामा किया गया था। इस सिनेमा हॉल में 'पठान' फिल्म को दिखाया जाना है। इस फिल्म के पोस्टर को प्रदर्शन के दौरान फाड़कर जला दिया गया। 

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि 'इस घटना के बारे में शाहरुख खान ने मुझसे बात नहीं की है, हालांकि बॉलीवुड के लोग मुझसे बात यदि इस बारे में करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा। यदि कानून व्यवस्था का उल्लंघन हुआ है तो कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के एक गाने 'बेशर्म रंग' में ​दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाया गया। इस कारण फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विहिप सहित कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है। जब मीडिया चर्चा के दौरान असम के सीएम को बताया गया कि खान बॉलीवुड स्टार हैं। तो उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी की जगह असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए। बता दें कि फिल्म् पठान 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Latest India News