A
Hindi News भारत राष्ट्रीय खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह से जेल में मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर, तस्वीरें आईं सामने

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह से जेल में मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर, तस्वीरें आईं सामने

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पति से जेल में मिलने के दौरान किरणदीप कौर के साथ अमृतपाल के सहयोगी दलजीत सिंह के परिवार के सदस्य भी थे। बता दें कि जलजीत सिंह कलसी भी इसी जेल में बंद है।

अमृतपाल सिंह से जेल में मिली उसकी पत्नी- India TV Hindi Image Source : ANI अमृतपाल सिंह से जेल में मिली उसकी पत्नी

'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह असम की जेल में बंद है। इस बीच, अमृतपाल सिंह से मिलने के लिए आज गुरुवार को उसकी पत्नी किरणदीप कौर डिब्रूगढ़ जेल पहुंची। अपने पति से जेल में मिलने जाने के दौरान की किरणदीप कौर की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

Image Source : ANIअमृतपाल सिंह से मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पति से जेल में मिलने के दौरान किरणदीप कौर के साथ अमृतपाल के सहयोगी दलजीत सिंह के परिवार के सदस्य भी थे। बता दें कि जलजीत सिंह कलसी भी इसी जेल में बंद है। जानकारी के मुताबिक, कलसी की पत्नी और बेटी ने डिब्रूगढ़ जेल में उससे मुलाकात की है।

Image Source : ANIअमृतपाल सिंह से मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर  

इससे पहले किरणदीप कौर सुर्खियों में तब आई थी जब अमृतसर में एयरपोर्ट पर रोका गया था, तब अमृतपाल सिंह फरार चल रहा था। किरणदीप कौर लंदन की फ्लाइट पकड़ने लिए एयरपोर्ट पहुंची थी। इस दौरान इमिग्रेशन और अन्य विभागों के अधिकारियों ने किरणदीप से तीन घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और कौर को वापस लौटने को कहा। बता दें कि अमृतपाल सिंह ने ब्रिटेन की रहने वाली किरणदीप से इस साल 10 फरवरी को शादी की थी। 

Image Source : ANIअमृतपाल सिंह से मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर

गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह और उसके साथियों की राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत गिरफ्तारी हुई है। अमृतपाल पुलिस के शिकंजे में 36 दिन बाद आया था। वो 18 मार्च से ही अजनाला से फरार चल रहा था। 23 अप्रैल को मोगा में मिला।

Image Source : ANIअमृतपाल सिंह से मिलने पहुंची पत्नी किरणदीप कौर

फरारी के दौरान अमृतपाल दो बार पुलिस के शिकंजे से बच गया था। पहली बार 18 मार्च को जालंधर जिले में वाहनों को बदलकर और फिर 28 मार्च को होशियारपुर में जब वह अपने प्रमुख सहयोगी पपलप्रीत सिंह के साथ पंजाब लौटा था। 

Latest India News