A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया रेलवे की नौकरी में वापस लौटे, कहा- प्रदर्शन वापस नहीं लिया है

पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया रेलवे की नौकरी में वापस लौटे, कहा- प्रदर्शन वापस नहीं लिया है

पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। वह भारतीय रेलवे में OSD (खेल) के पद पर फिर से नियुक्त हो गए हैं।

Wrestlers Sakshi Malik and Bajrang Punia- India TV Hindi Image Source : ANI पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक

नई दिल्ली: पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया भारतीय रेलवे में OSD (खेल) के पद पर फिर से नियुक्त हो गए हैं। साक्षी मलिक ने ANI से बातचीत में कहा कि हमने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, यह एक सामान्य बातचीत थी। हमारी केवल एक ही मांग है और वह है उन्हें (बृजभूषण सिंह) गिरफ्तार करना। मैं विरोध से पीछे नहीं हटी हूं, रेलवे में OSD के रूप में मैंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम विरोध करते रहेंगे। हम पीछे नहीं हटेंगे। उसने (नाबालिग लड़की) कोई प्राथमिकी वापस नहीं ली है, यह सब फर्जी है।

साक्षी मलिक के पति ने क्या कहा

इस मामले में साक्षी मलिक के पति और पहलवान सत्यव्रत कादियान का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमारे निर्णय को प्रभावित करने के लिए इस तरह की चीजें चलाई जा रही हैं। हम विरोध से पीछे नहीं हटे हैं। हमारा विरोध जारी रहेगा। हमारे साथ जंतर-मंतर पर जो भी हुआ उसके बाद हम वापस आ गए। हम आंदोलन दोबारा शुरू करेंगे। दिल्ली पुलिस ने जो हमारे साथ किया है, वे पूरे देश ने देखा है, सभी उसके खिलाफ हैं।

प्रदर्शन वापस नहीं लिया, साक्षी और बजरंग ने कही ये बात

पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने स्पष्ट किया है कि उन्होंने अपना प्रदर्शन वापस नहीं लिया है।

साक्षी मलिक ने ट्वीट कर कहा है कि इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को साथ निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए।

बजरंग पुनिया ने भी ट्वीट कर कहा है कि आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफवाह हैं। ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही हैं। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है। इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें: 

तिहाड़ जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज

32 साल का इंतजार, अवधेश राय हत्याकांड में माफिया मुख्तार अंसारी को आजीवन कारावास की सजा

Latest India News