A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा काम के नाम पर नहीं, राम के नाम वोट मांग रही है: संजय सिंह

भाजपा काम के नाम पर नहीं, राम के नाम वोट मांग रही है: संजय सिंह

आप के बिहार प्रभारी और पार्टी सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा अपनी उपलब्धियों के सहारे नहीं बल्कि भगवान राम के नाम पर वोट मांग रही है।

<p>sanjay singh</p>- India TV Hindi sanjay singh

पटना: आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा अपनी उपलब्धियों के सहारे नहीं बल्कि भगवान राम के नाम पर वोट मांग रही है। पटना में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए आप के बिहार प्रभारी और पार्टी सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा अपनी उपलब्धियों के सहारे नहीं बल्कि भगवान राम के नाम पर वोट मांग रही है।

एनआरसी पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान कि "भारत धर्मशाला नहीं है", के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने आरोप लगाया इसका सहारा लेकर अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्मादी बातें कर शाह और भाजपा बिहार, उत्तरप्रदेश सहित पूर्वांचल के लोगों को उनके मताधिकार से बेदखल कर रहे हैं। क्या वे बंगलादेशी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पूरे देश को तालिबान बनाने की कोशिश में लगी है।

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में एक पुलिस निरीक्षक को शहीद कर दिया गया। गोकशी का जो आरोप लगाया उनमें से सात नाम में से छह फर्जी निकले। खुलेआम इनका विधायक देवेंद्र लोदी अपराधियों का साथ दे रहा है। बजरंग दल का संयोजक जो कि मुख्य आरोपी है वह वीडियो बनाकर घूमता फिर रहा है।

सिंह ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में भाजपा देश की एकता, भाईचारा, गंगाजमुनी तहजीब और अमनचैन के लिए खतरनाक और हानिकारक साबित हो रही है। ऐसे में उसे सत्ता से हटाना बहुत जरूरी है। यह पूछे जाने पर कि क्या आप इसके लिए पहल करेगी उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वर्तमान में ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है पर देश के विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच यह समझ बनती दिख रही है कि विदेश से कालाधन लाकर लोगों को 15-15 लाख रुपये देने, दो करोड नौजवानों को रोजगार देने, एक डालर की कीमत 40 रुपये हो जाने तथा महिलाओं को सुरक्षा देने का झूठा वादा, नोटबंदी एवं जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोडने का काम करने वाली पार्टी भाजपा अपने काम के आधार पर नहीं बल्कि राम के नाम वोट मांग रही है।

राज्यसभा सदस्य संजय ने कहा कि काशी में भगवान शिव, कृष्ण और गणेश आदि के जो मंदिर तोडे गए हैं, उनके निर्माण को लेकर अपनी पार्टी की ओर से वे एक प्राईवेट बिल संसद में लाने जा रहे हैं। उन्होंने आप द्वारा अगले लोकसभा चुनाव में पूरे देश में लगभग 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बनाए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि आगामी 11 दिसंबर को चार राज्यों के चुनाव परिणाम में भाजपा के बुरी तरह से पराजित होगी।

Latest India News