A
Hindi News भारत राजनीति अमित शाह ने गिरिराज को किया फोन, विवादास्पद बयानों से दूर रहने को कहा

अमित शाह ने गिरिराज को किया फोन, विवादास्पद बयानों से दूर रहने को कहा

भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को फोन कर विवादास्पद बयानों से दूर रहने की सलाह दी है

 Amit Shah calls Giriraj Singh and asks him to stay away from controversial statements- India TV Hindi  Amit Shah calls Giriraj Singh and asks him to stay away from controversial statements

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को फोन कर विवादास्पद बयानों से दूर रहने की सलाह दी है। गिरिराज सिंह ने बिहार में नीतिश कुमार, राम विलास पासवान और जीतन मांझी की इफ्तार पार्टी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद विवाद पैदा हो गया है। 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश की इफ्तार पार्टी पर तंज कसा है। ट्विटर पर गिरिराज ने इफ्तार पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, एलजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत कई नेता अलग-अलग इफ्तार पार्टियों में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। 

गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है-कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर तस्वीरें आतीं? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं?

वहीं गिरिराज के बयान पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज पर कार्रवाई की मांग की। इंडिया टीवी से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि गिरिराज के ट्वीट से साफ है कि ऐसे नेताओं पर बीजेपी का कोई नियंत्रण नहीं है। एलजेपी भी पूरे मामले में नीतीश के समर्थन में खुलकर सामने आ गई है। एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने कहा कि नवरात्र हो या रमजान हम लोग सभी त्यौहार में जाते हैं।

Latest India News