A
Hindi News भारत राजनीति चीन के मुद्दे पर संसद में चर्चा के लिए अमित शाह ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, कहा- वहीं करते हैं 2-2 हाथ

चीन के मुद्दे पर संसद में चर्चा के लिए अमित शाह ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, कहा- वहीं करते हैं 2-2 हाथ

गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी के आरोपों पर करारा पलटवार किया है। शाह ने राहुल को संसद में चर्चा करने की चुनौती दी है।

<p>राहुल को चैलेंज करते...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV राहुल को चैलेंज करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि चर्चा करने के लिए संसद होती है, वहीं पर 1962 से लेकर आज तक 2-2 हाथ हो जाए।  

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी के आरोपों पर करारा पलटवार किया है। शाह ने राहुल को संसद में चर्चा करने की चुनौती दी है। राहुल को चैलेंज करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि चर्चा करने के लिए संसद होती है, वहीं पर 1962 से लेकर आज तक 2-2 हाथ हो जाए। बता दें कि राहुल गांधी पिछले कुछ सप्ताह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार से लद्दाख में चीनी अतिक्रमण और 15 जून को हुई हिंसक झड़प को लेकर सवाल पूछते रहे हैं।

शाह का राहुल को चैलेंज, '2-2 हाथ हो जाए!'
न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए शाह ने कहा, 'पार्लियामेंट होनी है, चर्चा करनी है तो आइए, करेंगे। 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए।' राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पिछले कुछ दिनों में लगातार हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने सरकार को चीन द्वारा भारत के इलाके में घुसपैठ और कोरोना वायरस को लेकर घेरने की कोशिश की है। वहीं, एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कोरोना वायरस और LAC पर चल रही टेंशन के सवाल पर कहा, 'मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों लड़ाइयां जीतेगा।'

'दिल्ली में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन'
शाह ने साफ किया है कि दिल्ली में कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन नहीं हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में शाह ने कहा है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में कोरोना वायरस के को लेकर जो बयान दिया था उससे दिल्ली वालों में भय बढ़ गया था। बता दें कि सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली में 31 जुलाई तक कोरोना मरीजों की संख्या 5.5 लाख तक पहुंच सकती है। इसपर अमित शाह ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा इस स्तर तक नहीं पहुंचेगा।

Latest India News