A
Hindi News भारत राजनीति MP में गरजे अमित शाह, राहुल गांधी को बताया 'मोदी फोबिया' से ग्रस्त

MP में गरजे अमित शाह, राहुल गांधी को बताया 'मोदी फोबिया' से ग्रस्त

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी नाम का फोबिया हो गया है।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Image Source : BJP/TWITTER अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी नाम का फोबिया हो गया है।

बड़वानी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी नाम का फोबिया हो गया है। यही कारण है कि वे सिर्फ मोदी-मोदी ही जपते हैं।

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार पर पहुंचे शाह ने गुरुवार को कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा और शिवराज सिंह चौहान है, मगर कांग्रेस के पास ये बताने के लिए ही नहीं है कि पहले क्या किया और आगे क्या करेंगे। भाजपा ने राज्य के हर वर्ग के लिए काम किया है।

शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो एक दिन हवाई जहाज के इंतजार में हवाई अड्डे पर बैठे राहुल गांधी का भाषण सुन रहे थे, राहुल ये नहीं बता रहे थे कि, उनकी सरकार ने कितना भ्रष्टाचार किया और आगे क्या करेंगे, उनके पास कुछ भी बताने को नहीं है, वहीं भाजपा विकास करती रही है, आगे भी करेगी। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने भाषण में सिर्फ मोदी-मोदी करते हैं। लगता है कि राहुल को मोदी नाम का फोबिया हो गया है। शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को सुनकर ये समझना कठिन था कि वे कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं या भाजपा का। वे तो सिर्फ मोदी-मोदी ही करे जा रहे थे। उन्हें तो कुछ भी हो मोदी ही नजर आते हैं। 

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नाम वापसी का दिन निकल जाने के बाद गुरुवार से भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान तेज हो गया है और इसकी शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़वानी से की है। बता दें कि पीएम मोदी भी कर से यहां चुनाव प्रचार करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। वे पांच दिन यहां चुनाव प्रचार करेंगे, इस दौरान प्रधानमंत्री 10 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया था कि प्रधानमंत्री मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिन प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

Latest India News