A
Hindi News भारत राजनीति हिमाचल प्रदेश में पांच दिन में 10 रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

हिमाचल प्रदेश में पांच दिन में 10 रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर सात जिलों के कई विधानसभा क्षेत्रों में 10 रैलियों को संबोधित करेंगे।

Amit Shah will address 10 rallies in Himachal Pradesh in...- India TV Hindi Amit Shah will address 10 rallies in Himachal Pradesh in five days

शिमला: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर सात जिलों के कई विधानसभा क्षेत्रों में 10 रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा की एक विज्ञप्ति में आज कहा गया है कि वह पांच दिन तक राज्य में प्रचार करेंगे और डलहौजी निर्वाचन क्षेत्र के बनीखेत और जवाली के छालवारा में 30 अक्तूबर को, इन्दौरा के टोकी और पछाड में 31 अक्तूबर तथा सेराज और हमीरपुर में एक नवंबर को रैलियों को संबोधित करेंगे। (जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों की बस्ती में लगी आग)

शाह तीन नवंबर को जयसिंहपुर और गाग्रेट तथा छह नवंबर को रामपुर और बद्दी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। नौ नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार सात नवंबर को समाप्त होगा।

इस बीच, सोलन के उपायुक्त राकेश कंवर ने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र में किसी पंचायत ने चुनावों का बहिष्कार करने की धमकी नहीं दी है। इस क्षेत्र से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने अर्की में पंचायतों द्वारा चुनावों का बहिष्कार करने की योजना की खबरों को गलत और झूठा बताया तथा कहा कि इन निकायों के प्रमुखों ने बताया है कि ऐसी कोई योजना नहीं है। कंवर ने कहा कि अर्की की निर्वाचन अधिकारी ईशा ठाकुर को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

Latest India News