Monday, April 29, 2024
Advertisement

जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों की बस्ती में लगी आग

जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों की बस्ती में आग लगने से आज एक बड़ी झोंपड़ी को नुकसान पहुंचा। इस बस्ती में सैकड़ों रोहिंग्या मुसलमान रहते हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 29, 2017 7:52 IST
fire in Rohingya Muslims colony in Jammu- India TV Hindi
fire in Rohingya Muslims colony in Jammu

जम्मू: जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों की बस्ती में आग लगने से आज एक बड़ी झोंपड़ी को नुकसान पहुंचा। इस बस्ती में सैकड़ों रोहिंग्या मुसलमान रहते हैं। दमकल एवं आपातकालीन सेवा के प्रवक्ता ने बताया कि विभाग द्वारा समय पर की गई कार्रवाई से कई लोगों की जान और संपत्ति को बचा लिया गया। (एच1बी और एल1 वीजा के मुद्दे पर अमेरिकी प्रशासन से बात की गई: प्रभु)

प्रवक्ता ने बताया कि शहर के बाहरी इलाके में नरवाल बाइपास में झोंपड़ी के भीतर शार्ट सर्किट के कारण आग लगी। उन्होंने बताया कि विभाग ने अपने कर्मचारियों और मशीनों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा और आग पर काबू पाया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि घटना में कई परिवार बच गए लेकिन उनका सामान नष्ट हो गया। उन्होंने बताया कि दर्जनों झोंपड़ियों में आग लगने का खतरा था लेकिन समय पर की गई कार्रवाई से जान-माल को नुकसान होने से रोक दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement