A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव के बाद नीरव मोदी को लंदन वापस भेज देगी BJP: गुलाम नबी आजाद

चुनाव के बाद नीरव मोदी को लंदन वापस भेज देगी BJP: गुलाम नबी आजाद

लंदन की पुलिस ने मंगलवार को नीरव मोदी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज बुधवार को लंदन की अदालत में नीरव मोदी की पेशी हो सकती है

BJP will send back Nirav Modi to London after elections says congress Leader Ghulam Nabi Azad- India TV Hindi BJP will send back Nirav Modi to London after elections says congress Leader Ghulam Nabi Azad

नई दिल्ली। पंजाब नैशनल बैंक में 13000 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की लंदन में गिरफ्तारी पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि BJP ने नीरव मोदी को देश छोड़ने में मदद की थी और अब चुनावों को देखते हुए उसे वापस लेकर आ रहे हैं और चुनाव पूरा होने के बाद उसे वापस लंदन भेज देंगे।

लंदन की पुलिस ने मंगलवार को नीरव मोदी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज बुधवार को लंदन की अदालत में नीरव मोदी की पेशी हो सकती है। नीरव मोदी को कुछ दिन पहले लंदन में देखा गया था। नीरव मोदी और उनके मामा मेहुल चौकसी पर पंजाब नैशनल बैंक में 13000 करोड़ रुपए से ज्यादा का घोटाला करने का आरोप है।

इधर देश में प्रवर्तन निदेशायल को अदालत से नीरव मोदी की जब्त की हुई संपत्ति को नीलाम करने की इजाजत मिल गई है। प्रवर्तन निदेशायल अब नीरव मोदी की 11 महगीं गाड़ियों और 173 पेंटिंग्स की नीलामी कर सकेगा।

Latest India News