A
Hindi News भारत राजनीति निमार्णाधीन पुल का हिस्सा गिरने के बाद वाराणासी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

निमार्णाधीन पुल का हिस्सा गिरने के बाद वाराणासी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कैंट के पास हाल में निमार्णाधीन पुल का हिस्सा गिरने से हुए हादसे के बाद देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के अलावा उन्होंने शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती घायलों से हाल जाना।

<p>Chief Minister Yogi reached Varanasi tour</p>- India TV Hindi Chief Minister Yogi reached Varanasi tour

वाराणसी: कैंट के पास हाल में निमार्णाधीन पुल का हिस्सा गिरने से हुए हादसे के बाद देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के अलावा उन्होंने शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती घायलों से हाल जाना। उन्होने मौके पर मौजूद अधिकारियों से हादसे की पूरी जानकारी ली। उन्होंने अधिकरियों को निर्देश दिया कि घायलों के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए और इलाज निशुल्क हो। (मुंबई कांग्रेस के प्रमुख संजय निरूपम ने कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से की )

मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि घटना की जांच की जा रही है और जिसने भी लापरवाही की है उसको बख्शा नहीं जायेगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वाराणसी की घटना दुखद है। डिप्टी सीएम ने अपने स्तर पर दोषी पाए गए अधिकारियों पर कार्रवाई भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा की इस हादसे की उच्च स्तरीय जांच के लिए टीम गठित की गई है। अब तक चार अधिकारियों को निलंबित किया गया है। जांच टीम से 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट मांगी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी मृतकों के परिवार के साथ संवेदना है। घायलों का बेहतर से बेहतर उपचार हो इसके लिए निर्देश दे दिए हैं। प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजन को 5 लाख और घायलों को 2 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

Latest India News