A
Hindi News भारत राजनीति कमलनाथ से बोले शिवराज- हनुमान चालीसा का पाठ करने से दुष्टों के संकट और पीड़ा नहीं कटती

कमलनाथ से बोले शिवराज- हनुमान चालीसा का पाठ करने से दुष्टों के संकट और पीड़ा नहीं कटती

शनिवार को सूबे के सीएम शिवराज सिंह और भाजपा के राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में थे। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

CM Shivraj Singh Chouhan says Kamal Nath ji chanting Hanuman Chalisa helps devotees, not devils । क- India TV Hindi Image Source : PTI कमलनाथ से बोले शिवराज- हनुमान चालीसा का पाठ करने से, दुष्टों की संकट और पीड़ा नहीं कटती

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए एड़ी चोटी का प्रयास कर रही हैं। शनिवार को सूबे के सीएम शिवराज सिंह और भाजपा के राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में थे। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें- सोनिया और राहुल के तलवे चाटने वाला वफादार और सही बात करने वाला गद्दार: शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "जिस दिन शिलान्यास होना था, उस दिन कमलनाथ जी हनुमान चालीसा करने बैठ गए, 'संकट कटे मिटे सब पीरा, जो सुमिरे हनुमत बलबीरा', अरे भक्तों के संकट हरते हैं। कमलनाथ जी, दुष्टों की संकट और पीरा नहीं कटती हनुमान चालीसा का पाठ करने से।"

पढ़ें- ISIS ऑपरेटिव को पाक हैंडलर ने प्रशिक्षित किया, online IED बनाना सिखाया

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस वाले राम के नाम का मजाक उड़ाते थे, कहते थे राम तो है ही नहीं, राम तो काल्पनिक है। अदालतों में कहते थे राम के नाम का तो अस्तित्व ही नहीं है। भाजपा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा और आज वो सपना पूरा हो गया

पढ़ें- Pakistan ने हाफिज सईद, मसूद अजहर और दाऊद इब्राहीम पर और प्रतिबंध लगाए

देखें वीडियो

ज्योतिरादित्य ने भी बोला कमलनाथ पर हमला

भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस पार्टी और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "मोदी जी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन कमलनाथ जी ने मोदी जी से 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में जनता के लिए लॉकडाउन लगा दिया था। वल्लभ भवन में जनता नहीं आ सकती थी, उद्योगपति और व्यापारी आ सकते थे।"

पढ़ें- बिहार: क्या महागठबंधन में मचेगा घमासान?

पढ़ें- कमलनाथ से बोले शिवराज- हनुमान चालीसा का पाठ करने से दुष्टों के संकट और पीड़ा नहीं कटती

पढ़ें- Aarogya Setu App में नया फीचर, कर्मचारियों के स्वास्थ्य की स्थिति जान सकेंगी कंपनियां

Latest India News