A
Hindi News भारत राजनीति मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में फ्रांसिस डिसूजा होंगे गोवा विधानसभा के नेता

मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में फ्रांसिस डिसूजा होंगे गोवा विधानसभा के नेता

गोवा भाजपा विधायक दल ने बजट सत्र शुरू होने से पहले आज एक बैठक की और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस डिसूजा को सदन में अपना नेता चुना।

Francis D'Souza- India TV Hindi Francis D'Souza

पणजी: गोवा भाजपा विधायक दल ने बजट सत्र शुरू होने से पहले आज एक बैठक की और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस डिसूजा को सदन में अपना नेता चुना। पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका अग्नाशय शोथ का उपचार चल रहा है। (65 वर्षीय इमरान खान ने की अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मानेका से तीसरी शादी )

गोवा भाजपा के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘फ्रांसिस डिसूजा हमारे दल में अत्यंत वरिष्ठ नेता हैं। इसलिए पर्रिकर के वापस आने तक डिसूजा नेता होंगे।’’ आज से शुरू हुआ बजट सत्र पर्रिकर की बीमारी के चलते तीन से चार दिन ही चलेगा। तेंदुलकर ने कहा, ‘‘महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी से मंत्री सुदीन धावलीकर (पर्रिकर की जगह जिनके पास वित्त विभाग है) बजट पेश करेंगे जो सत्तारूढ़ गठबंधन में काफी वरिष्ठ नेता हैं।’’
 
तेंदुलकर ने कहा कि बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सदस्यों को पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वस्थ हो रहे हैं और लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

 

Latest India News