Monday, April 29, 2024
Advertisement

65 वर्षीय इमरान खान ने की अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मानेका से तीसरी शादी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने पार्टी प्रमुख इमरान खान और उनकी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेका के निकाह की पुष्टि की है। इसके साथ ही दोनों की शादी को लेकर कई सप्ताह से गर्म अटकलों का बाजार ठंडा पड़ गया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: February 19, 2018 8:57 IST
65 year old Imran Khan third marriage with his religious...- India TV Hindi
65 year old Imran Khan third marriage with his religious mentor Bushra Maneka

लाहौर: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने पार्टी प्रमुख इमरान खान और उनकी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेका के निकाह की पुष्टि की है। इसके साथ ही दोनों की शादी को लेकर कई सप्ताह से गर्म अटकलों का बाजार ठंडा पड़ गया है। पीटीआई प्रवक्ता फवाद चौधरी ने ट्वीट किया है कि क्रिकेट से राजनीति में आये खान ने बुशरा बीबी से लाहौर में कल एक सादे समारोह में निकाह किया। बुशरा पिंकी बीबी के नाम से भी लोकप्रिय हैं। (रूस: ऑर्थोडॉक्स चर्च पर हमला, हमलावर ने 5 महिलाओं को मारी गोली )

उन्होंने कहा कि निकाह लाहौर में बुशरा के भाई के मकान पर हुआ। पीटीआई की केन्द्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुफ्ती मोहम्मद सईद ने निकाह की पुष्टि की है। चौधरी ने कहा, ‘‘निकाह दो दिलों और दो आत्माओं का मेल है जो निकाह के पाक दिन पर मिल रहे हैं। मैं इमरान खान को खुश और उम्दा वैवाहिक जीवन की दुआ देता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कुछ दिनों में बेहद सादे तरीके से वलीमा भी होगा।’’

पीटीआई की मीडिया शाखा ने निकाह की तस्वीरें जारी की हैं। इनमें इमरान शलवार कमीज और काले जैकेट में जबकि दुल्हन बुशरा लाल रंग के सूट और ऊनी शॉल में नजर आ रही हैं। इमरान की बहनों में से कोई भी निकाह में मौजूद नहीं थी जिससे अफवाह फैल रही है कि नेता ने इस संबंध में अपनी बहनों से कोई बातचीत नहीं की है। इमरान की पिछली दोनों शादियां तलाक के माध्यम से खत्म हुई हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement