1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. रूस: ऑर्थोडॉक्स चर्च पर हमला, हमलावर ने 5 महिलाओं को मारी गोली

रूस: ऑर्थोडॉक्स चर्च पर हमला, हमलावर ने 5 महिलाओं को मारी गोली

रूस के उत्तरी काकेशस क्षेत्र के दागिस्तान में एक ऑर्थोडॉक्स गिरजाघर में एक हमलावर ने पांच महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 19, 2018 6:39 IST
 Dagestan Church- India TV Hindi
Dagestan Church

मास्को: रूस के उत्तरी काकेशस क्षेत्र के दागिस्तान में एक ऑर्थोडॉक्स गिरजाघर में एक हमलावर ने पांच महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों एवं स्थानीय मीडिया ने आज यह जानकारी दी। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार बंदूकधारी ने किजलियार शहर में स्थित एक ऑर्थोडॉक्स गिरजाघर में श्रद्धालुओं के ऊपर गोलीबारी की। (‘ईरानी ड्रोन’ का टुकड़ा हाथ में ले बोले नेतन्याहू, ‘इस्राइल का इम्तेहान मत लो’ )

रूस का किजलियार शहर मुख्यत: मुस्लिम बहुल क्षेत्र है। गृह मामलों के क्षेत्रीय मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ‘‘अज्ञात व्यक्ति ने किजलियार में बर्बर तरीके से गोलीबारी कर चार महिलाओं को जख्मी कर दिया।’’

स्वास्थ्य मंत्रालय की प्रवक्ता जालिना मूर्ताजालिएवा ने समाचार एजेंसी ‘तास’ को बताया कि जख्मी पांचवी महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमले में दो रूसी पुलिस अधिकारी भी घायल हो गये।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X