A
Hindi News भारत राजनीति गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बाढ़ से निपटने के लिए असम के मुख्यमंत्री से बात की

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बाढ़ से निपटने के लिए असम के मुख्यमंत्री से बात की

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से आज बातचीत की और हर संभव केन्द्रीय सहायता मुहैया कराने का आश्वासन देने के अलावा राज्य में बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया।

<p>Home Minister Rajnath Singh spoke to the Chief Minister...- India TV Hindi Home Minister Rajnath Singh spoke to the Chief Minister of Assam to deal with the flood

नयी दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से आज बातचीत की और हर संभव केन्द्रीय सहायता मुहैया कराने का आश्वासन देने के अलावा राज्य में बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया। (उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में 700 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 45 की मौत )

सोनोवाल के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान केन्द्रीय मंत्री ने असम में स्थिति की समीक्षा की। राज्य में बाढ़ के पानी से एक बड़ा हिस्सा जलमग्न हो गया है। गृह मंत्रालय के एक अधिकरी ने बताया कि सिंह ने मुख्यमंत्री से कहा कि बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों को सभी संभव सहायता प्रदान किए जा रहे हैं। राज्य के सात जिलों में बाढ़ के कारण 30 से अधिक लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

Latest India News