A
Hindi News भारत राजनीति सिद्धू AAP में शामिल होंगे तो सबसे पहले मैं स्वागत करूंगा: भगवंत मान

सिद्धू AAP में शामिल होंगे तो सबसे पहले मैं स्वागत करूंगा: भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय करते हैं तो उनका स्वागत करने वाले वह पहले व्यक्ति होंगे।

<p>Navjot Singh Sidhu</p>- India TV Hindi Navjot Singh Sidhu

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अगर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय करते हैं तो उनका स्वागत करने वाले वह पहले व्यक्ति होंगे।

पंजाब में 2022 में अगला विधानसभा चुनाव होना है और ऐसी अटकलें हैं कि आप सिद्धू को पार्टी में शामिल कराना चाह रही है। इन अटकलबाजियों के बीच मान ने कहा कि वह क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को यह प्रस्ताव दे चुके हैं। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि उन्होंने इस बारे में सिद्धू से कोई बातचीत नहीं की है।

संगरूर से आप सांसद मान ने कहा, ‘‘मैं यह प्रस्ताव दे चुका हूं लेकिन इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है। नवजोत सिद्धू एक बेहद इमानदार व्यक्ति हैं, मैं क्रिकेट के दिनों से ही उनका बड़ा प्रसंशक रहा हूं और जब वह आउट हो जाते थे तो मैं टीवी बंद कर देता था। मैं अब भी उनका प्रसंशक हूं और भविष्य में भी रहूंगा। अगर वह हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मैं सबसे पहले उनका स्वागत करूंगा।’’

उन्होंने कहा कि बिना किसी व्यक्तिगत हित के पंजाब के कल्याण के लिए काम करने वाले सभी लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं।

Latest India News