A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी नेताओं ने हाफिज सईद और ओसामा से की विपक्ष की तुलना, क्या 2019 में विकास बनेगा चुनावी मुद्दा

बीजेपी नेताओं ने हाफिज सईद और ओसामा से की विपक्ष की तुलना, क्या 2019 में विकास बनेगा चुनावी मुद्दा

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष की तुलना हाफ़िज़ सईद से की है तो वहीं बीजेपी सासंद और बिहार बीजेपी की बड़े नेता गिरिराज सिंह ने विपक्ष को ओसामा समर्थक बता दिया है।

<p>इंडिया टीवी की बहस...- India TV Hindi इंडिया टीवी की बहस में अपनी बात रखते सुधांशु त्रिवेदी, अखिलेश प्रताप सिंह और मौलाना अंसार रजा।

नई दिल्ली: 2019 के चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। विकास की जगह एक बार फिर हाफिज सईद, पाकिस्तान चुनावी भाषणों में नजर आने लगे हैं। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष की तुलना हाफ़िज़ सईद से की है तो वहीं बीजेपी सासंद और बिहार बीजेपी की बड़े नेता गिरिराज सिंह ने विपक्ष को ओसामा समर्थक बता दिया है।

ऐसे में एक बार फिर से ये सवाल खड़ा होने लगा है कि चार साल पूरा होने के बाद मोदी सरकार विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी या फिर से राजनीति के केंद्र में ऐसे ही मुद्दे हावी रहेंगे। इसी मुद्दे पर इंडिया टीवी के शो कुरुक्षेत्र पर बहस की गई। बीजेपी के तरफ से बहस में शामिल हुए सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस का पक्ष संभाला अखिलेश प्रताप सिंह ने वहीं अंसार रजा भी बहस में शामिल हुए। बहस में पाकिस्तान को सबक सिखाने, पीएम मोदी के झूठ बोलने, इफ्तार पार्टी पर सियासत करने जैसे मुद्दे एक के बाद एक उठते गए।

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप ने जब कहा कि भारत में इंटरनेट राजीव गांधी की वजह से आया है तो सुधांशु ने सवाल खड़ा करते हुए पुछा कि राजीव गांधी के समय तो इंटरनेट था ही नहीं तो को अखिलेश ने इसे राजीव गांधी के राज में कम्प्युटर आने से जोड़ दिया। आप ये पूरी बहस नीचे दिए वीडियो में देख सकते हैं। 

Latest India News