A
Hindi News भारत राजनीति पीडीपी टूट रही है, कोई भी महबूबा को गंभीरता से ना ले : राज्यपाल

पीडीपी टूट रही है, कोई भी महबूबा को गंभीरता से ना ले : राज्यपाल

पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट (पीडीपी) टूट रही है और वह सुरक्षाबलों और देश की राजनीतिक प्रणाली के खिलाफ बयान देकर अपनी पार्टी को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

Mehbooba Mufti- India TV Hindi Mehbooba Mufti

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को कहा कि किसी को भी राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि उनकी पार्टी पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट (पीडीपी) टूट रही है और वह सुरक्षाबलों और देश की राजनीतिक प्रणाली के खिलाफ बयान देकर अपनी पार्टी को बचाने की कोशिश कर रही हैं। एक समारोह से इतर यहां उन्होंने पत्रकारों से कहा, "चुनाव आने वाले हैं, उनकी पार्टी टूट रही है। उनकी पार्टी सही स्थिति में नहीं है।"

उन्होंने कहा, "वह भारत-विरोधी भावनाओं को भड़काकर सत्ता में आना चाहती हैं। किसी को भी उनके बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।" मलिक ने कहा कि उनका बयान सुरक्षाबलों के मनोबल पर प्रभाव नहीं डालेगा।

महबूबा अपने हालिया बयानों में, राज्यपाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हमलावर रही हैं। उन्होंने दोनों पर 'देश के लोकतांत्रिक ढांचे की आत्मा और भावना' को नुकसान पहुंचाकर हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया था।

Latest India News