A
Hindi News भारत राजनीति फारूक अब्दुल्ला का बयान- हम पत्थरबाज नहीं हैं, आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएंगे

फारूक अब्दुल्ला का बयान- हम पत्थरबाज नहीं हैं, आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएंगे

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ हम कोर्ट जाएंगे।

<p>Farooq Abdullah</p>- India TV Hindi Farooq Abdullah

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ हम कोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम पत्थरबाज या ग्रेनेड फेंकने वाले नहीं हैं। ये हमारी हत्या करना चाहते हैं। हम शांति में विश्वास रखते हैं और हम शांति से अपनी लड़ाई लड़ेंगे।

बता दें कि फारूक अब्दुल्ला को लेकर पैदा हुआ सस्पेंस आज खत्म हो गया है। संसद में उठे सवालों के बीच वह श्रीनगर में संवाददाताओं से बातचीत करते नजर आए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि उन्हें भी नजरबंद किया गया था।

उन्होंने कहा कि मुझे घर से बाहर नहीं जाने दिया गया, अस्पताल भी नहीं जाने दिया गया था। लेकिन जब मैंने गृह मंत्री अमित शाह का बयान सुना कि मैं हिरासत में नहीं हूं, तो मैं बाहर आया। मैं देश से कहना चाहता हूं कि मुझे बंद किया गया था। मैं घर से निकल नहीं सकता था, कहीं जा नहीं सकता था।

Latest India News