A
Hindi News भारत राजनीति राजनीति में प्रवेश को लेकर बोले कमल हासन, 'देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं'

राजनीति में प्रवेश को लेकर बोले कमल हासन, 'देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं'

राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं।

Kamal Haasan - India TV Hindi Kamal Haasan

चेन्नई: राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं। कमल ने यह टिप्पणी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण के फिनाले में की। शनिवार को इस शो का समापन हो गया। इस मौके पर कमल ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों के स्पष्ट किया। (जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रपति कोविंद ने किया शिरडी हवाईअड्डे का उद्घाटन)

कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।" उन्होंने कहा, "मैं इस मंच का फायदा नहीं उठ रहा हूं। मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं। अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें। मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने शो के सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। शो के विजेता आरव को ईनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले। स्टार विजय चैनल पर 25 जून को 19 प्रतिभागियों के साथ शो का प्रसारण शुरू हुआ था। कमल ने यह भी खुलासा किया कि शो को कुल सात करोड़ से ज्यादा वोट मिले। उन्होंने कहा, "अगर इनमें से 10 फीसदी वोट भी सही तरीके से दिए जाएं, तो हम हमारे समाज में महत्वपूर्ण बदलाव देख सकते हैं।"

Latest India News