A
Hindi News भारत राजनीति अब कंगना रनौत को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री अनिल परब ने दिया बयान

अब कंगना रनौत को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री अनिल परब ने दिया बयान

अनिल परब ने कहा है कि कंगना को बाल ठाकरे की याद आई तो अच्छा है, भगवान उन्हें सदबुद्धी दे।

kangana ranaut vs shiv sena uddhav thackeray minister anil parab statement । अब कंगना रनौत को लेकर उ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT अब कंगना रनौत को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री अनिल परब ने दिया बयान

मुंबई. मुंबई में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री अनिल परब ने कंगना को लेकर बयान दिया है। अनिल परब ने कहा है कि कंगना को बाल ठाकरे की याद आई तो अच्छा है, भगवान उन्हें सदबुद्धी दे। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने बाला साहेब का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकनों में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं यह जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या होती?"

कंगना ने अगले tweet में सोनिया गांधी से सवाल करते हुए पूछ, "प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा दिए गए मेरे साथ किए जा रहे बर्ताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?"

पढ़ें- LAC पर चीन के साथ विवाद के बीच ISRO के पूर्व प्रमुख का बड़ा बयान

फडणवीस के बयान पर ये बोले परब
मंत्री अनिल परब से जब पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अवैध कंस्ट्रक्शन को रोकने का काम बीएमसी का है, वो ही इस बारे में बता पाएगी लेकिन जो अवैध निर्माण है उसपर कानून के तहत कारवाई होगी ही। आपको बता दें कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि दाऊद का घर छोड़ दिया जाता है, लेकिन कंगना का तोड़ दिया जाता है।

Latest India News