A
Hindi News भारत राजनीति 'मप्र और राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ सकती है करणी सेना'

'मप्र और राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ सकती है करणी सेना'

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू ने आज कहा कि उनका संगठन दोनों सूबों के आगामी विधानसभा चुनावों में अपने समर्थित उम्मीदवार उतार सकता है।

<p>karni sena</p>- India TV Hindi karni sena

इंदौर: मध्यप्रदेश और राजस्थान में सत्तारूढ़ भाजपा को उसके चुनावी वादे याद दिलाते हुए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू ने आज कहा कि उनका संगठन दोनों सूबों के आगामी विधानसभा चुनावों में अपने समर्थित उम्मीदवार उतार सकता है।

अम्मू ने यहां संवाददाताओं से कहा, "करणी सेना मध्यप्रदेश और राजस्थान के अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। जयपुर में हमारी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की जल्द होने वाली बैठक में इस विषय में फैसला किया जा सकता है।"

उन्होंने कहा कि दोनों प्रदेशों में भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों और अन्य वर्गों के हितों को लेकर जो वादे किए थे, उन्हें जल्द निभाया जाए। अम्मू ने कहा, "मध्यप्रदेश में भाजपा पिछले 15 साल से सत्ता में है लेकिन अब तक पूरे सूबे का वैसा विकास नहीं हो सका है, जैसा इस अवधि में होना चाहिए था।’’

वरिष्ठ राजपूत नेता ने कहा कि करणी सेना मध्यप्रदेश और राजस्थान में बिजली और पानी के मुद्दों पर भी जनता की आवाज बुलंद करेगी।

 

Latest India News