A
Hindi News भारत राजनीति रेप को लेकर कर्नाटक में BJP नेता ने दिया अजीबोगरीब बयान

रेप को लेकर कर्नाटक में BJP नेता ने दिया अजीबोगरीब बयान

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम औऱ वरिष्ठ भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने रेप को लेकर ऐसा अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसकी एक वरिष्ठ नेता से किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। आज एक महिला

रेप को लेकर कर्नाटक...- India TV Hindi रेप को लेकर कर्नाटक में BJP नेता ने दिया अजीबोगरीब बयान

बेंगलुरू: कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम औऱ वरिष्ठ भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने रेप को लेकर ऐसा अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसकी एक वरिष्ठ नेता से किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। आज एक महिला पत्रकार के एक सवाल के जवाब में ईश्वरप्पा ने यह कह डाला, '' अगर कोई आपका रेप कर दे तो विपक्ष में बैठे हम लोग क्या कर सकते हैं?'' यह सुनकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया से शिकायत की है।

क्या पूछा था महिला पत्रकार ने

महिला पत्रकार ने ईश्वरप्पा से यह सवाल पूछा था कि लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दल होने के नाते आपकी पार्टी उतनी आक्रामक नज़र नहीं आती, जितना कि उसे होना चाहिए था।

एक सब इंस्पेक्टर की अंत्येष्टि में शामिल होने गए थे मागडी इलाके में

ईश्वरप्पा मागडी इलाके में सब इंस्पेकटर जगदीश की अंत्येष्टि में शामिल होने गए थे। उनके अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी वहां पहुंचे थे। सब इंस्पेकटर जगदीश की बेंगलुरु के पास नेलमंगला इलाके में दो बदमाशों ने उस वक्त हत्या कर दी जब वे उन दोनों को पकड़ने के लिए उनका पीछा कर रहे थे।

बाद में ईश्वरप्पा ने कहा कर्नाटक की महिलाओं को मानते हैं बहन

ईश्वरप्पा के बयान का विरोध होने लगा, तो उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कर्नाटक की महिलाओं को वह बहन के रूप में देखते हैं। उन्होंने कहा कि वह तो यह पूछना चाहते थे कि राज्य सरकार हालात सुधारने के लिए क्या कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बयान पर भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है।

Latest India News