A
Hindi News भारत राजनीति महागठबंधन बनेगा और ममता, अखिलेश, मायावती सब एक मंच पर आएंगे: लालू यादव

महागठबंधन बनेगा और ममता, अखिलेश, मायावती सब एक मंच पर आएंगे: लालू यादव

आरजेडी प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज यहां दावा किया कि केंद्र के सत्ताधारी राजद गठबंधन के खिलाफ विपक्ष का महागठबंधन बनकर रहेगा और ममता, अखिलेश, मायावती सब एक मंच पर आएंगे।

lalu- India TV Hindi lalu

रांची: आरजेडी प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज यहां दावा किया कि केंद्र के सत्ताधारी राजद गठबंधन के खिलाफ विपक्ष का महागठबंधन बनकर रहेगा और ममता, अखिलेश, मायावती सब एक मंच पर आएंगे।

लालू प्रसाद यादव ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि एनडीए के खिलाफ विपक्षी महागठबंधन जरूर बनेगा और इसके लिए 18 दल पहले ही एक साथ आ चुके हैं। लालू ने यहां एक सवाल के जवाब में कहां की 27 अगस्त की उनकी पटना की महारैली में एक मंच पर ममता, अखिलेश, मायावती एवं अनेक अन्य दल आएंगे।

ये भी पढ़ें

लालू ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने बिहार के गरीब, अकलियत, दलित एवं पिछड़ों की पीठ में छुरा भोंक दिया है और उन्होंने धोखा ही नहीं राज्य के लोगों को महाधोखा दिया है।

लालू ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी मिलकर यह व्यूह रचना पिछले 6 माह से कर रहे थे और यही कारण है की विपक्ष की बैठक में नीतीश एवं उनकी पार्टी के प्रतिनिधि शामिल नहीं होते थे जबकि नरेंद्र मोदी के एजेंडे के कार्यों जैसे नोटबंदी, जीएसटी आदि को आगे बढ़कर नीतीश कुमार समर्थन दे रहे थे।

Latest India News