A
Hindi News भारत राजनीति ममता बनर्जी ने 2021 विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई

ममता बनर्जी ने 2021 विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं की यहां अगले सप्ताह बैठक बुलाई है।

Mamata Banerjee calls for meeting to discuss 2021 poll strategy- India TV Hindi Mamata Banerjee calls for meeting to discuss 2021 poll strategy

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं की यहां अगले सप्ताह बैठक बुलाई है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी। तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ विधायक ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो ने विधायकों की 29 जुलाई को बैठक बुलाई है, जिसमें वह 2021 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति के बारे में जानकारी देंगी। 

उन्होंने कहा कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और उनकी टीम के सुझावों पर भी चर्चा की जायेगी। तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार पार्टी और सरकार के स्तर पर कमजोरियों को ठीक करने के उपायों पर चर्चा भी होगी। हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में राज्य की 42 सीटों में से भाजपा ने 18 सीटें जीतकर पार्टी के सामने ठोस चुनौती पेश की है। तृणमूल कांग्रेस को इन चुनावों में 22 सीटें मिली थीं।

Latest India News