A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी से मुलाकात करके समय बर्बाद कर रहे हैं नीतीश : सुशील मोदी

राहुल गांधी से मुलाकात करके समय बर्बाद कर रहे हैं नीतीश : सुशील मोदी

BJP ने आज कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करके करके अपना समय बर्बाद कर रहे हैं।

Sushil Modi- India TV Hindi Sushil Modi

पटना: BJP ने आज कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करके करके अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। BJP के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ राजद-कांग्रेस से सदाचार की उम्मीद ही बेमानी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भ्रष्टाचार के मामले में CBI द्वारा चार्जशीटेड हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से इस्तीफा नहीं ले सके। तो वह तेजस्वी को इस्तीफा देने के लिए कैसे कह सकते हैं। 

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव पर लगे भष्टाचार के आरोपों का JD(U) द्वारा बिन्दुवार जवाब मांगे जाने के 15 दिन बाद भी RJD चुप्पी साधे हुए है जो यह दर्शाता है कि RJD ने भी स्वीकार कर लिया है कि सभी आरोप सही हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में अब तेजस्वी के पास इस्तीफा देने या नीतीश कुमार को उन्हें बर्खास्त करने के अलावा दूसरा क्या रास्ता है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि दूसरी ओर JD(U) प्रवक्ताओं को चुप कराने के लिए चौक-चौराहों पर बैनर लगाकर राजद उनपर दबाव बना रहा है। 

पटना में कुछ स्थानों पर JD(U) के प्रवक्ता संजय सिंह, अजय आलोक, नीरज कुमार और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम रजक की तस्वीर वाला पोस्टर चिपकाया गया है जिसमें इनपर भाजपा नेता सुशील मोदी के साथ सांठगांठ करके राजद पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि अब तक JD(U) ने एक बार भी यह नहीं कहा है कि तेजस्वी को राजनीतिक बदले की भावना से फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार जदयू भी यह मान रही है कि तेजस्वी पर लगे आरोपो में दम है, इसीलिए पिछले 15 दिनों से बारबार जदयू के प्रवक्ता तेजस्वी से आरोपों का बन्दुवार जबाव मांग रहे हैं। 

सुशील ने आरोप लगाया कि दरअसल नीतीश कुमार उस दोराहे पर खड़े हैं जिसमें एक रास्ता नैतिकता तो दूसरा भ्रष्टाचारियों के संरक्षण की ओर जाता है । अब यह नीतीश कुमार तो तय करना है कि उन्हें किस रास्ते पर आगे बढना है। 

Latest India News