A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी, सोनिया गांधी ने विनोद खन्ना के निधन पर जताया शोक

PM मोदी, सोनिया गांधी ने विनोद खन्ना के निधन पर जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विनोद खन्ना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए आज कहा कि उन्हें एक लोकप्रिय अभिनेता एवं प्रतिबद्ध नेता के रूप में याद किया जाता रहेगा।

Modi-Vinod Khanna- India TV Hindi Modi-Vinod Khanna

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विनोद खन्ना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए आज कहा कि उन्हें एक लोकप्रिय अभिनेता एवं प्रतिबद्ध नेता के रूप में याद किया जाता रहेगा। मोदी ने ट्वीट कर कहा, विनोद खन्ना एक लोकप्रिय अभिनेता, प्रतिबद्ध नेता एवं एक शानदार इंसान के रूप में सदैव याद रहेंगे ।

सोनिया गांधी ने विनोद खन्ना के निधन पर जताया शोक :कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी विनोद खन्ना के निधन पर गहरा शोक जताते हुए आज कहा कि वह ऐसे सरल एवं करिश्माई व्यक्तित्व थे जिन्होंने जनता पर गहरा प्रभाव छोड़ा। सोनिया ने खन्ना को श्रद्धांजलि देते हुए अपने शोक संदेश में कहा कि वह एक ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने अपने बेहतरीन व्यक्तित्व से रूपहले पर्दे पर अपना दबदबा कायम रखे। उन्होंने कहा, विनोदजी ने अपने सरल एवं करिश्माई व्यक्तित्व से जनता पर अनूठा एवं गहरा प्रभाव छोड़ा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने दुख की इस घड़ी में खन्ना के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की तथा दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। विनोद खन्ना पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे तथा आज सुबह उनका मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 70 वर्ष के थे। वह 2014 में गुरूदासपुर लोकसभा सीट से निर्वाचित हुए थे। पूर्व में वह केन्द्रीय मंत्री भी रह चुके थे। वरिष्ठ अभिनेता एवं भाजपा सांसद की मुंबई के अस्पताल में आज कैंसर से निधन हो गया। खन्ना पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से चार बार निर्वाचित हुए थे।

ये भी पढ़ें: इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!
नक्सलियों से बदला लेने के लिये CRPF को मिली 75 दिनों की खुली छूट!

Latest India News