A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी आज करेंगे द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से मुलाकात

पीएम मोदी आज करेंगे द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से आज मुलाकात करेंगे। भाजपा और द्रमुक दोनों ने यह जानकारी दी। मोदी एक स्थानीय समाचार पत्र के प्लैटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के लिए आज शहर में हैं।

PM Modi to meet DMK chief M Karunanidhi today- India TV Hindi PM Modi to meet DMK chief M Karunanidhi today

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से आज मुलाकात करेंगे। भाजपा और द्रमुक दोनों ने यह जानकारी दी। मोदी एक स्थानीय समाचार पत्र के प्लैटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के लिए आज शहर में हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘तमिलनाडु के दौरे पर आज प्रधानमंत्री राज्य के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि से मुलाकात करेंगे।'' (एक बार फिर सामने आया टैक्सचोरी का मामला, 714 भारतीयों के नाम शामिल )

द्रमुक सूत्रों ने भी इस मुलाकात की पुष्टि की और बताया है कि दोनों नेता करुणानिधि के गोपालापुरम आवास पर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक पूर्व अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री डाक्टर टीवी सोमनाथन की बेटी की शादी समारोह में भी शामिल होंगे। करुणानिधि अक्तूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे। पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वरिष्ठ नेता करुणानिधि को दिसंबर के पहले सप्ताह और बाद में भी भर्ती कराया गया था। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिसंबर 2016 में द्रमुक नेता से मुलाकात की थी। करुणानिधि बीमार होने के बाद पहली बार इस साल 19 अक्तूबर को द्रमुक के मुखपत्र 'मुरासोली' की 75 वर्ष की यात्रा को दिखाने वाली प्रदर्शनी में सार्वजनिक रूप से सामने आए थे।

Latest India News