A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी ने पीएम पर फिर बोला हमला, कहा- नरेंद्र मोदी असल में 'सरेंडर मोदी' हैं

राहुल गांधी ने पीएम पर फिर बोला हमला, कहा- नरेंद्र मोदी असल में 'सरेंडर मोदी' हैं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर चीन के आगे समर्पण कर उसे भारत का इलाका देने का आरोप लगाया। राहुल ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’

Surender Modi, Surender Modi Rahul Gandhi, Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Surender Modi- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। लद्दाख में चीन से चल रहे गतिरोध और 20 सैनिकों की शहादत के मामले पर लगातार हमला बोल रहे राहुल ने रविवार को एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को 'सरेंडर मोदी' (आत्मसमर्पण करने वाला) कहा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर चीन के आगे समर्पण कर उसे भारत का इलाका देने का आरोप लगाया। राहुल ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’

पीएम पर लगातार हमले कर रहे हैं राहुल
कांग्रेस नेता अपने शनिवार के हमलावर रुख से एक कदम आगे निकल गए, जब उन्होंने कहा था कि मोदी ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की है। हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय ने शनिवार को कहा था कि कुछ लोग पीएम मोदी के बयान की शरारतपूर्ण व्याख्या कर रहे हैं। पीएमओ ने स्पष्ट किया है कि भारत का क्षेत्र नक्शे में स्पष्ट है, सीमाओं की रक्षा को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है।

Image Source : PTI Representationalराहुल ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’

15 जून को शहीद हो गए थे 20 सैनिक
गौरतलब है कि 15 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीन के पीपल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक अधिकारी सहित 20 भारतीय जवना शहीद हो गए थे। उसके बाद से सत्ता पक्ष पर राहुल गांधी के हमले तेज हो गए हैं। पीएमओ ने इस पर बयान देते हुए कहा कि ऐसे समय में जब हमारे बहादुर सैनिक हमारी सीमाओं की रक्षा कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनका मनोबल कम करने के लिए अनावश्यक विवाद खड़ा किया जा रहा है।

Latest India News