A
Hindi News भारत राजनीति उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा- 'दाऊद के भूत से खेलना बंद करे सरकार'

उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में कहा- 'दाऊद के भूत से खेलना बंद करे सरकार'

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में संपादकीय के जरिए दाऊद इब्राहिम के बहाने गृह मंत्रालय पर निशाना साधते हुए सरकर को खरी-खोटी सुनाई है। उद्धव ने कहा है कि सरकार

'दाऊद के भूत से खेलना...- India TV Hindi 'दाऊद के भूत से खेलना बंद करे सरकार'

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में संपादकीय के जरिए दाऊद इब्राहिम के बहाने गृह मंत्रालय पर निशाना साधते हुए सरकर को खरी-खोटी सुनाई है। उद्धव ने कहा है कि सरकार को अदृश्य दाऊद के भूत से खेलना बंद कर देना चाहिए क्योंकि दाऊद की चर्चा करने से हमारी जग हंसाई होती है।

उद्धव ने कहा है कि, अमेरिका ने जिस तरह से लादेन का खात्मा किया वैसा करने कि हमारी हिम्मत नहीं होंगी तो अदृश्य दाऊद के भुत से खेलना बंद कर देना चाहिए। दाउद पर चर्चा को विराम दे देना चाहिए एस से हमारी हसी होती है।

दाऊद का अगर अता-पता नहीं है तो हम किस मुंह से पाकिस्तान से उसका कब्जा लेने की मांग करते हैं। पिछले बीस-पच्चीस साल से ये चर्चा चल रही है अब इस पर विराम लगाना चाहिए। कल अगर पाकिस्तान में बैठा दाऊद कब्र में भी दफना दिया गया तब भी दाऊद कहां है ? उसके भूत को हमारे कब्जे में दे दो। ये मांग करने से भी हमारे लोग पीछे नहीं हटेंगे, हम दाऊद के जिन्दा रहते इस दाऊदरुपी भूत से मुकाबला नहीं कर सकते। पाकिस्तान सरकार दाऊद चला रहा है और उसके यहां का सिस्टम हमारे गृहमंत्रालय से ज्यादा चुस्त है ये भी एक बार संसद में बता दिया जाना चाहिए।

उद्धव ने कहा है कि, "दावूद इब्राहीम कहा है एस पर निरर्थक चर्चा फिर से शुरू हो गयी है ....लोकसभा में एक सवाल के जवाब में सरकार ने बता दिया है कि सरकार को दावूद का अतापता मालूम नहीं है ...सरकार के एस जवाब से दावूद पाकिस्तान में बैठकर भारत विरोधी कारनामे करता है हमारे इन आरोपों को खोखला साबित कर दिया है .. दावूद का अगर पता नहीं मालूम तो हम किस मुह से पाकिस्तान से उसके कब्जे कि मांग करते है ? पिचले २० पचीस साल से ए निर्थक चर्चा चल रही है अब एस पर विराम लगाना चाहिए ..कल अगर पाकिस्तान में बैठा  दावूद कबर में भी दफना गया तब भी  दावूद कहा है ? उसके भुत को हमारे कब्जे में दे दो ए मांग करने से भी हमारे लोंग पीछे नहीं हटेंगे ..हम  दावूद के जिन्दा रहते इस  दावूद रूपी भुत से मुकाबला नहीं कर सकते ..पाकिस्तान सरकार  दावूद चला रहा है या उसकी यहाँ कि यंत्राणा हमारे गृह मंत्रालय से ज्यादा चुस्त है यह भी संसद में एक बार बता दिया जाए ...

हम इतना ही कहना चाहते है कि अमेरिका पर हमला करने वाले लादेन का पता क्या अमेरिका मुख फाड़ फाड़ के पाकिस्तान को पूछ रही थी ..पाकिस्तानी नींद में थे तभी अमेरिका ने पाकिस्तान में घुस कर उसका खात्मा किया ....वैसा करने कि हमारी हिम्मत नहीं होंगी  तो अदृश्य  दावूद के भुत से खेलना बंद कर देना चाहिए.. दावूद पर चर्चा को विराम दे देना चाहिए एस से हमारी हसी होती है ..."

हालही में ग्रह मंत्रालय की तरफ से बयान आया था कि- दाऊद कहां हैं इसका पता किसी को नहीं है।

Latest India News