Hindi News भारत राजनीति ‘रॉबर्ड वाड्रा को फूड प्वाइजनिंग की वजह से हुआ डायरिया, प्रवर्तन निदेशायल के सामने नहीं हो सकते पेश’

‘रॉबर्ड वाड्रा को फूड प्वाइजनिंग की वजह से हुआ डायरिया, प्रवर्तन निदेशायल के सामने नहीं हो सकते पेश’

वर्तन निदेशायल ने वाड्रा को मंगलवार को पेश होने के लिए समन जारी किया हुआ था

Robert Vadra suffered about a food poisoning last night as a result of which he is having diarrhoea- India TV Hindi Robert Vadra suffered about a food poisoning last night as a result of which he is having acute diarrhoea & nausea

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ड वाड्रा को मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना था लेकिन उनके वकील केटीएस तुलसी ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग की वजह से उनको विकट डायरिया और मितली हो गई है जिस वजह से वे मंगलवार को कोर्ट के सामने पेश नहीं हो सकते। प्रवर्तन निदेशायल ने वाड्रा को मंगलवार को पेश होने के लिए समन जारी किया हुआ था। 

रॉबर्ट वाड्रा से लंदन स्थित कई संपत्तियों के बारे में प्रवर्तन निदेशायल को मंगलवार को पूछताछ करनी थी, यह पूछताछ नई दिल्ली के जामनगर हाउस स्थित प्रवर्तन निदेशायल के कार्यालय में की जानी थी। अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा को गिरफ्तारी से इसी शर्त पर राहत दी है कि प्रवर्तन निदेशायल उन्हें जब भी पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहेगा, उन्हे हाजिर होना होगा।

इस बीच सोमवार को राजस्थान उच्च न्यायालय ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर लगी रोक को 15 मार्च तक बढ़ाने का निर्देश दिया है।

Latest India News