A
Hindi News भारत राजनीति AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ली चुटकी, जानें क्या कहा

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ली चुटकी, जानें क्या कहा

AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के एक हालिया बयान पर चुटकी ली है।

Asaduddin Owaisi | PTI File- India TV Hindi Asaduddin Owaisi | PTI File

नई दिल्ली: AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के एक हालिया बयान पर चुटकी ली है। प्रज्ञा ने रविवार को एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह नाली एवं शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनीं हैं। बीजेपी सांसद के इस बयान पर ओवैसी ने कहा कि वह अपने बयान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को चैलेंज कर रही हैं। प्रज्ञा का यह बयान इस सफाई अभियान के खिलाफ माना जा रहा है।

ओवैसी ने पूछा, ऐसे कैसे बनेगा न्यू इंडिया?
ओवैसी ने कहा कि प्रज्ञा बता रही हैं कि वह अपर कास्ट की हैं और जो शौचालय साफ करते हैं वे उनके बराबर नहीं हैं। उन्होंने पूछा कि ऐसे कैसे न्यू इंडिया बनेगा? आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को देश भर में एक राष्ट्रीय आंदोलन के रूप में ‘स्वच्छ भारत मिशन’ की शुरुआत की थी। इसके तहत मोदी ने स्वयं झाड़ू उठाई थी। इसके बाद कई नेताओं, अभिनेताओं और जिलाधिकारियों सहित कई हस्तियों ने भी इस सफाई अभियान में भाग लिया।

क्या कहा था प्रज्ञा ठाकुर ने
प्रज्ञा ने सीहोर में कहा था, ‘आपको एक फोन नंबर सहजता से मिल गया और आपने लगा दिया। हम किस परिस्थिति में हैं? क्या कर रहे हैं? संसद सत्र के बाद उन चीजों को क्रियान्वित करने के लिए हम यहां रहेंगे। आपकी सुनेंगे। जो भी समस्या है हम वहां जाकर समाधान कराएंगे। जो धनराशि हमको मिलेगी, आप लोगों के लिए मिलती है, खर्च आप लोगों पर ही करना है। यही होना है ना। तो ध्यान रखो, हम नाली साफ करने के लिए नहीं बने हैं। ठीक है ना। हम आपके शौचालय साफ करने के लिए बिलकुल नहीं बनाये गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे। यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है और आगे भी कहेंगे।‘

Latest India News